'सब ट्राय करो फिर सही चुनो', सुष्मिता-ललित के अफेयर की खबर पर आई मीम्स की बाढ़
'सब ट्राय करो फिर सही चुनो', सुष्मिता-ललित के अफेयर की खबर पर आई मीम्स की बाढ़
Share:

भारत में टी-20 लीग आईपीएल की नींव रखने वाले ललित मोदी ने बीते गुरुवार को एक बड़ा एलान किया. जी दरअसल उन्होंने एक ट्वीट के जरिए बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन से शादी करने का एलान कर दिया है जो फैंस के लिए चौकाने वाला है। वहीं इस ट्वीट के कुछ मिनट बाद ही उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमे उन्होंने यह स्पष्ट किया कि हमने शादी नहीं की है, सिर्फ डेटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि हम जल्द शादी करेंगे. वैसे मोदी के इन दोनों ट्वीट्स के बाद सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है।

अब कई ट्विटर यूजर्स ने इस मामले पर दोनों की जमकर खिंचाई की है और मीम्स शेयर किये हैं. @garg_trupti हैंडल से लिखा गया- उन लोगों के लिए दो मिनट का मौन, जिन्हें लगता है कि 2-3 घंटे जिम करने से वे परफेक्ट दिख सकते हैं। वहीं अभिषेक दारुका नाम के यूजर ने ट्वीट किया- 'पैसे पर मेरा भरोसा फिर कायम हो गया।' इसके अलावा यूजर @ishubham96k ने लिखा, "ये क्या हुआ, ललित मोदी ने सुष्मिता सेन से शादी कर ली। कौन कहता है कि पैसे से खुशियां नहीं खरीदी जा सकतीं। इसी के साथ वेलू नाम के एक और यूजर ने पंचायत सीरीज से जुड़ा मीम पोस्ट किया। इसमें टैगलाइन थी- "मत देख विनोद देखा नहीं जाएगा।" इसी के साथ ट्विटर हैंडल @bhisham1986 ने लिखा, "भारत सरकार ललित मोदी को पकड़ने में असफल रही, लेकिन सुष्मिता सेन कामयाब हुईं।

इन दोनों का मेल देखिए। पैसा ही असली भगवान है।" आपको पता हो सुष्मिता पिछले साल ही रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में थीं और उनके ब्रेकअप को अभी 6 महीने ही हुए हैं ऐसे में कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. इसी के साथ एक यूजर ने अक्षय कुमार और राजपाल यादव की 'फिर हेरी फेरी' से एक फोटो शेयर कर उसपर लिखा है कि भाई पैसा हो तो क्या कुछ नहीं हो सकता....

छुट्टियां मनाने के बाद मुंबई लौटे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

'मेरे SMS का जवाब दो' सुष्मिता और ललित की पुरानी चैट वायरल, 9 साल से चल रहा अफेयर!

10 साल बड़े बुजुर्ग से सुष्मिता ने रचाई सगाई, तस्वीरें वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -