'मेरे SMS का जवाब दो' सुष्मिता और ललित की पुरानी चैट वायरल, 9 साल से चल रहा अफेयर!
'मेरे SMS का जवाब दो' सुष्मिता और ललित की पुरानी चैट वायरल, 9 साल से चल रहा अफेयर!
Share:

इन दिनों सुष्मिता सेन काफी सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल उनका नाम ललित मोदी से जुड़ चुका है और दोनों के अफेयर के चर्चे इस समय तेज हैं। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर दोनों के रिलेशन की ही चर्चा हो रही है। जी दरअसल अपने से 10 साल बड़े ललित मोदी संग सुष्मिता की रोमांटिक तस्वीरें वायरल हो रही हैं और इस समय इन दोनों के बारे में हर व्यक्ति चर्चा कर रहा है। आपको पता हो दोनों कई सालों से एक दूसरे को जानते हैं और इन दोनों की पुरानी तस्वीरें देखने से इसका पता चलता है।

फिलहाल दोनों के अफेयर की खबरें सामने आने के बाद ललित मोदी का एक पुराना ट्वीट भी वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि ललित मोदी का ये ट्वीट 9 साल पुराना है। यह बात साल 2013 की है जब ललित मोदी ने ट्विटर पर सुष्मिता सेन को टैग करते हुए लिखा था- 'ओके मैं कमिट करता हूं। आप बहुत दयालु हैं। हालांकि वादे तोड़ने के लिए ही होते हैं। कमिटमेंट्स पूरे किए जाते हैं। चीयर्स लव, Here is to 47।' वहीं एक्ट्रेस ने स्लाइलिंग इमोजी के साथ जवाब में लिखा- ';) gotcha 47!!' वहीं इसके बाद ललित मोदी ने लिखा- 'मेरे एसएमएस का रिप्लाई करो।' आपको बता दें कि आज सालों बाद जब दोनों के रिलेशन में होने की बात सामने आई है तो ये ट्वीट वायरल हो रहा है। वैसे अब यूजर्स भी मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- '2013 से चल रहा क्या?' वहीं दूसरे ने लिखा- '2013 से लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप।'

इसके अलावा एक यूजर ने मजे लेते हुए लिखा- 'सही खेल गए मोदी साब। मास्टरस्ट्रोक।' इस तरह के कई कमेंट हैं। वैसे अब क्या सच में सुष्मिता सेन और ललित मोदी साल 2013 से डेट कर रहे थे या लोगों का अनुमान गलत है, इसका सही जवाब तो खुद ये कपल ही दे सकता है। फिलहाल दोनों के रिलेशन की खबरों ने सभी को सरप्राइज कर दिया है। आपको पता हो ललित कुमार मोदी बिजनेसमैन और आईपीएल के फाउंडर रहे हैं। वे शादीशुदा हैं, उनकी पत्नी मीनल का 2018 में कैंसर से निधन हो गया था।

'100 रुपये से लेकर 300 रुपये तक की टी-शर्ट पहनने लगा हूँ', जानिए क्यों मशहूर गायक ने कहा ऐसा

'सुशांत की मौत एक साजिश थी', बहन प्रियंका ने किया बड़ा खुलासा

ड्रग्स केस में नया खुलासा, फिर बढ़ सकती है सुशांत की गर्लफ्रेंड की मुसीबत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -