सुष्मिता-रोहमन के ब्रेकअप पर ख़ुशी से झूम उठे थे ललित मोदी, किया था ये काम!
सुष्मिता-रोहमन के ब्रेकअप पर ख़ुशी से झूम उठे थे ललित मोदी, किया था ये काम!
Share:

बॉलीवुड डीवा सुष्मिता सेन हर बार अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रही है। उन्हें हमेशा सुर्ख़ियों में देखा गया है और उनके अफेयर के किस्से बी-टाउन में छाए रहते हैं। आपको पता हो करीब 6 महीने पहले ही फैंस को तब झटका लगा था जब एक्ट्रेस ने रोहमन शॉल संग ब्रेकअप का ऐलान किया था। जी दरअसल दोनों ने 3 साल डेटिंग की फिर दोनों अलग हो गए। वहीं रोहमन से अलग होने के बाद अब सुष्मिता को फिर से प्यार हो गया है। जी दरअसल वह आईपीएल के फाउंडर ललित मोदी संग रिश्ते में हैं और दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिसियल कर दिया है।

जी दरअसल कई दिनों से सुष्मिता और रोहमन के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही थीं और इन खबरों पर विराम लगाते हुए 23 दिसंबर 2021 को सुष्मिता ने इंस्टा पर अपनी और रोहमन की एक प्यारी सी फोटो के साथ ब्रेकअप का ऐलान किया था। आप सभी को जानकर हैरान होगी कि सुष्मिता सेन के इस ब्रेकअप पोस्ट को उनके मौजूदा बॉयफ्रेंड ललित मोदी ने क्या प्रतिक्रिया दी थी। जी दरसल अपनी पोस्ट में सुष्मिता सेन ने लिखा था कि उनका रिश्ता चाहे खत्म हो गया लेकिन प्यार बाकी है। वे दोनों हमेशा दोस्त रहेंगे। ऐसे में इसे देखने के बाद ललित ने ख़ुशी से पोस्ट को लाइक किया था।

वैसे उस पोस्ट में एक्ट्रेस ने बताया था कि उनका और रोहमन का रिलेशनशिप काफी पहले खत्म हो गया था। दोनों में अब सिर्फ प्यार बाकी है। वैसे रिश्ता टूटने के बाद भी रोहमन और सुष्मिता अच्छे दोस्त बने हुए हैं। जी हाँ और अक्सर दोनों को साथ में देखा जाता है। रोहमन सुष्मिता की बेटियों के करीब हैं और रोहमन एक्ट्रेस से उम्र में 16 साल छोटे हैं, हालाँकि फिर भी दोनों को खूब पसंद किया जाता था। वहीं अब सुष्मिता खुद से 10 साल बड़े ललित मोदी को डेट कर रहीं हैं।

भाई को भी नहीं पता था ललित को डेट कर रहीं हैं सुष्मिता, बोले- 'मैं शॉक्ड हूँ, उससे।।।'

'मेरे SMS का जवाब दो' सुष्मिता और ललित की पुरानी चैट वायरल, 9 साल से चल रहा अफेयर!

अब ललित मोदी से शादी करेंगी सुष्मिता!, खुद से बड़े और छोटे इन लड़कों को कर चुकीं हैं डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -