सुशांत से लेकर कार्तिक तक रहा है कृति का रिलेशन!
सुशांत से लेकर कार्तिक तक रहा है कृति का रिलेशन!
Share:

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्रियों में शुमार की जाने वाली एक्ट्रेस में से एक है कृति सेनन, वह हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में रहती है। वहीं कृति सेनन आज यानी 27 जुलाई को अपना जन्म दिन मना रही है। कृति सेनन के फ़िल्मी सफर के बारें में तो हर कोई जानता है, लेकिन क्या कोई उनकी लव लाइफ ऊपर पर्सनल लाइफ के बारें में जानता है, शायद बहुत ही कम लोग इस बारें में जानते होंगे, तो चलिए जानते है।।।। 

कृति सेनन का जन्म आज ही के दिन यानि 27 जुलाई को हुआ था। उन्होंने अपने शुरूआती करियर में कई फेज़ का सामना भी किया लेकिन वह अब एक मशहूर अभिनेत्री बन चुकी है, और हमेशा ही अपनी फिल्मों को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है। वहीं कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के माध्यम से इस बात का खुलासा हुआ था कि कृति सेनन ने सुशांत सिंह को भी डेट किया था, और इस बात का खुलासा किसी और नहीं बल्कि खुद सुशांत के घरवालों ने किया था। वहीं सुशांत के देहांत के बाद वह बहुत बुरी तरह से टूट गई थी। हालाँकि उन्होंने मूव ऑन कर लिया लेकिन वह आज भी उन्हें बहुत मिस करती है। 

वहीं काफी दिनों से चर्चा है कि कृति सेनन इन दिनों बॉलीवुड के हैंडसम हेंक कार्तिक आर्यन को डेट कर रही है। बता दें कि कार्तिक और कृति सेनन ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है, और उनकीं जोड़ी को फैंस के द्वारा बहुत ही पसंद किया जाता है। लेकिन उनके अफेयर की खबरों में कितनी सच्चाई है इसका तो पता नहीं,  कृति सेनन (Kriti Sanon) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) दोनों अच्छे मित्र  हैं और सोशल मीडिया पर हमेशा एक दूसरे की पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए दिखाई देते है। हाल ही में दोनों की लिंक-अप के बारे में बातों ने तूल पकड़ा तो अभिनेत्री ने इस रिश्ते का सच बता दिया है। एक और मीडिया को इंटरव्यू में कृति ने इस अफवाह को लेकर कहा कि लोगों को कुछ भी कहने या सुनने से पहले सच्चाई को जान लेना चाहिए। अभिनेत्री आगे बोला है कि मुझे नहीं पता कि सोशल मीडिया हमारे लिए अच्छी चीज है या बुरी, क्योंकि लोग इस पर अक्सर मिली-जुली बातें करने लगते हैं। इससे यह तो साफ़ हो जाता है कि कृति की तरफ से तो ऐसा कुछ भी नहीं है। 

Video: करण ने विजय से पूछा- 'करना चाहते हैं थ्रीसम', चौका देगा अभिनेता का जवाब

Video: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग खत्म कर ख़ुशी से झूमीं आलिया भट्ट

नई फिल्म की शूटिंग में बिजी कैटरीना, सेट से वायरल हुई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -