Video: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग खत्म कर ख़ुशी से झूमीं आलिया भट्ट
Video: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग खत्म कर ख़ुशी से झूमीं आलिया भट्ट
Share:

आलिया भट्ट आजकल अपने प्रेग्नेंसी पीरियड में हैं। जी हाँ और वह इसे खुलकर एन्जॉय भी कर रहीं हैं। प्रेग्नेंसी के बीच भी आलिया अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरी मेहनत और डेडिकेशन के साथ पूरे कर रही हैं। अब हाल ही में अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग करके भारत लौटने के बाद अब आलिया ने अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग भी खत्म कर ली है। जी हाँ और फिल्म के सेट से आलिया का वीडियो सामने आयाा है। इस वीडियो में फिल्म के रैप अप की पार्टी की जा रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

जी हाँ और एक्ट्रेस केक कट करती हैं और फिर चन्ना मेरेया गाने पर डांस करती हैं। आप देख सकते हैं इस दौरान आलिया के मस्त अंदाज को देखते ही रणवीर सिंह खुश हो जाते हैं और वह एकटक उन्हें देखते ही रहते हैं। वहीं इस दौरान आलिया ने लूज व्हाइट कुर्ता पहना है जो आप देख सकते हैं। इसमें उनका बेबी बंप छिपा हुआ है। आप देख सकते हैं करण जौहर ने आलिया का वीडियो शेयर किया और लिखा, 'रानी का रैप हो गया है। देखो रॉकी कैसे उन्हें चियर कर रहा है और मेरे एक्साइटेड और क्रेजी कैमरा मूव्स को थोड़ा नजरअंदाज करें। रानी ने अपना काम कर लिया है इस प्रेम कहानी में, अब रॉकी तू भी आजा रैप के मैदान में। ये गाना मेरी इमोशनल लाइब्रेरी से है।'

इसके अलावा आलिया फिल्म डार्लिंग्स में नजर आएंगी जिसका ट्रेलर बीते सोमवार को रिलीज हुआ था। आलिया फिल्म की टीम के साथ ट्रेलर इवेंट में पहुंचीं और प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद आलिया पहली बार किसी इवेंट में नजर आई हैं। इस दौरान आलिया ने येलो कलर का लूज आउटफिट पहना था और फिर बाकी प्रमोशन्स और इंटरव्यूज के लिए आलिया चेंज करके आईं और इस दौरान भी आलिया ने लूज अनारकली सूट पहना था। उनके कई फोटोज सामने आये जो बेहतरीन रहे।

रणबीर ने नहीं किया ये काम तो आलिया को लगेगा बुरा, खुद किया खुलासा

छुपाते-छुपाते दिख ही गया कैटरीना कैफ का बेबी बंप!, वीडियो वायरल

अपनी अजीबोगरीब ड्रेस की वजह से ट्रोल हुई आलिया, फैंस ने कह दिया थैला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -