नई फिल्म की शूटिंग में बिजी कैटरीना, सेट से वायरल हुई तस्वीरें
नई फिल्म की शूटिंग में बिजी कैटरीना, सेट से वायरल हुई तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री  कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मैरी क्रिसमस' में व्यस्त है। पिछले वर्ष इस मूवी की घोषणा की गई थी। 'मैरी क्रिसमस' में कैटरीना के साथ साउथ स्टार विजय सेतुपति दिखाई देने वाले है। बता दें कि  श्रीराम राघवन इस मूवी को डायरेक्टर कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से कुछ फोटोज कैटरीना ने सोशल मीडिया पर साझा भी कर दी है।

कैटरीना ने तीन फोटोज साझा की । पहली तस्वीर में कैटरीना श्रीराम राघवन के साथ हैं और कोई बात समझाती हुई नजर आ रही है। इतना ही नहीं दूसरी तस्वीर में कैटरीना बैठी हुई हैं और पास में विजय सेतुपति खड़े हैं। तीसरी फोटो में दोनों किसी बात पर डिस्कशन करते हुए दिखाई दे रहे है । तस्वीरें शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा- 'काम की प्रक्रिया जारी है।' #rehearsals #merrychristmas #sriramraghavan फैंस इन फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं। 

वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो 'मैरी क्रिसमस' के अलावा कैटरीना 'टाइगर 3' में भी दिखाई देने वाली है। बता दें कि इस मूवी में एक्ट्रेस के साथ सलमान खान नजर आएंगे। जिसके साथ साथ अभिनेत्री  सिद्धांत चतुवेर्दी और ईशान खट्टर के साथ 'फोन भूत' में भी दिखाई देने वाली है।

रणबीर ने नहीं किया ये काम तो आलिया को लगेगा बुरा, खुद किया खुलासा

छुपाते-छुपाते दिख ही गया कैटरीना कैफ का बेबी बंप!, वीडियो वायरल

अपनी अजीबोगरीब ड्रेस की वजह से ट्रोल हुई आलिया, फैंस ने कह दिया थैला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -