Video: करण ने विजय से पूछा- 'करना चाहते हैं थ्रीसम', चौका देगा अभिनेता का जवाब
Video: करण ने विजय से पूछा- 'करना चाहते हैं थ्रीसम', चौका देगा अभिनेता का जवाब
Share:

कॉफी विद करण सीजन 7 के अगले एपिसोड का प्रोमो वीडियो रिलीज हो चुका है जो आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरअसल करण जौहर होस्टेड इस मशहूर चैट शो के 7वें सीजन में अनन्या पांडे और साउथ के सुपरस्टार एक्टर विजय देवराकोंडा बतौर मेहमान शामिल हुए। इस दौरान दोनों का अंदाज बेहतरीन रहा। जी दरअसल विजय और अनन्या स्टारर एपिसोड अपकमिंग वीकेंड पर OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित किया जाने वाला है। प्रोमो में नजर आ रहा है शो में करण जौहर ने अनन्या पांडे और विजय देवराकोंडा से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तमाम सवाल किए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

वहीं प्रोमो वीडियो में करण जौहर Liger फेम एक्टर विजय देवराकोंडा से उनकी पसंद-नापसंद से लेकर उनकी पर्सनल और सेक्शुअल लाइफ तक पर सवाल करते दिखाई पड़े। जी दरअसल करण जौहर ने साउथ के सुपरस्टार एक्टर विजय देवराकोंडा से पूछा कि क्या उन्होंने कभी थ्रीसम (तीन लोगों का एक साथ सेक्सुअल एक्टिविटी में शामिल होना) किया है? यह सुनकर विजय देवराकोंडा ने बिना देर किए तुरंत जवाब दिया- नहीं। वहीं इसके बाद करण जौहर ने अपना सवाल बदला और पूछा कि अगर उन्हें मौका मिले तो क्या वह कभी थ्रीसम करना चाहेंगे?

यह सुनकर विजय देवराकोंडा ने चौंकाने वाला जवाब दिया। जी दरअसल विजय देवराकोंडा ने कहा कि मुझे ऐसा करने में कोई एतराज नहीं होगा। आप सभी को बता दें कि 'कॉफी विद करण' में इस साल साउथ के सुपरस्टार एक्टर और एक्ट्रेसेज को खूब इनवाइट किया जा रहा है, हालांकि करण जौहर का सवाल पूछने का अंदाज वही रहता है जो हमेशा से रहा है। ऐसे में शो में हर समय तड़का लगता रहता है।

Video: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग खत्म कर ख़ुशी से झूमीं आलिया भट्ट

छुपाते-छुपाते दिख ही गया कैटरीना कैफ का बेबी बंप!, वीडियो वायरल

Video: आधी रात को स्कर्ट पहनकर फैंस से वीडियो कॉल पर बात करती है ये अदाकारा, दिया नंबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -