एक बार फिर अपने देशी लुक में सभी को मदहोश कर रही है यह एक्ट्रेस
एक बार फिर अपने देशी लुक में सभी को मदहोश कर रही है यह एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों कई टीवी एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. ऐसे में टीवी एक्ट्रेस कृतिका कामरा कैसे पीछे रह सकती हैं. उन्होंने हाल ही में एक शानदार फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है और लिखा है ‘Tis the season to sparkle after all. For @fablookmagazine .Outfits - @inchbynehamodi @naamcheenbymuskaan @thebossgirlbygg @priyanka__gaba Jewellery- @vishaljewellersmnMakeup- @makeupbybhumikabahri

इसमें वह वाकई में बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. फिलहाल उनकी सेक्सी बिकिनी फोटोज भी इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है. इन फोटोज में कृतिका कामरा बीच पर बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. उनका ये बोल्ड अंदाज खूब फैंस को भा रहा है. आप सभी को बता दें कि यह तस्वीरें नई नहीं है लेकिन अचानक ही यह सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं और सभी के द्वारा खूब पसंद की जा रही हैं. कृतिका कामरा ने खुद इंस्टाग्राम पर बिकिनी फोटो शेयर की हुई है जो आप सभी देख सकते हैं.

फिलहाल एक और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है No filter. No caption. इसमें वह बिकिनी में दिखाई दे रहीं हैं. कृतिका खुद इंस्टाग्राम लवर हैं जो अपनी सेक्सी और हर लेटेस्ट फोटो को सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के लिए शेयर करती है. आप सभी को बता दें कि कृतिका कामरा उन एक्ट्रेसेज में से एक हैं जो टीवी जगत से फिल्मों तक पहुंची. इसी के साथ वह कई एलबम्स सांग्स में भी नजर आ चुकीं हैं जो आप सभी देख ही चुके होंगे.

बोल्ड सीन से परहेज करती है यह हॉट एक्ट्रेस

अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश कर रहीं हैं शमा सिकंदर

सेक्स वीडियो के बाद पूनम ने शेयर किया उससे भी अश्लील वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -