करण कुंद्रा से जैकी भगनानी तक, इस मशहूर एक्टर्स के साथ रह चुका है कृतिका कामरा का अफेयर
करण कुंद्रा से जैकी भगनानी तक, इस मशहूर एक्टर्स के साथ रह चुका है कृतिका कामरा का अफेयर
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कृतिका कामरा ने अपने करियर का आरम्भ टेलीविज़न शो 'कितनी मोहब्बत हैं' से किया था। इस शो ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई थी। विशेष रूप से युवाओं के बीच ये शो बहुत लोकप्रिय रहा। टेलीविज़न के बाद वो बॉलीवुड फिल्म 'मित्रों' में भी दिखाई दी थीं। इंडस्ट्री में कृतिका अपने अभिनय ओर टेलीविज़न शो के साथ अफेयर्स के चलते भी ख़बरों में बनी रहती हैं। उनका किसी एक कलाकार के साथ नहीं बल्कि कई एक्टर्स के साथ नाम जुड़ चुका है। 25 अक्टूबर 1988 को उत्तर प्रदेश के बरेली में जन्मी कृतिका के जन्मदिन के अवसर पर जानिए उनसे जुड़ी ये बातें...

शो 'कितनी मोहब्बत है' में कृतिका कामरा और करण कुंद्रा एक दूसरे के नजदीक आए थे। आरम्भ में दोनों दोस्त थे। मगर बाद में दोनों का रिश्ता प्यार में बदल गया। लेकिन कुछ वर्षों पश्चात् दोनों के ब्रेकअप ने सबको चौंका दिया था। करण से ब्रेकअप के पश्चात कृतिका का नाम बॉलीवुड सितारों के इवेंट मैनेज करने वाले उदय सिंह गौरी के साथ जुड़ा। दोनों की दोस्ती की शुरूआत तब हुई जब उदय ने कृतिका के काम को मैनेज करना आरम्भ किया। कुछ वक़्त एक दूसरे को डेट करने के पश्चात् दोनों का ब्रेकअप हो गया।

कृतिका कामरा के रिश्ते सिद्धार्थ बिजपुरिया से भी रहे हैं। दोनों एक दूसरे के साथ लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे। यहां तक की सिद्धार्थ कृतिका से शादी करना चाहते थे। मगर कृतिका ने अपने करियर को चुना तथा डेढ़ वर्ष पश्चात् दोनों ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया। वर्ष 2018 में फिल्म 'मित्रों' में कृतिका कामरा के साथ अभिनेता जैकी भगनानी भी विशेष किरदार में थे। इस फिल्म की शूटिंग समाप्त होने के साथ ही कृतिका और जैकी की लव स्टोरी ख़बरों में छा गई थी। दोनों एक दूसरे के साथ स्पॉट किए जाने लगे। मगर कृतिका का ये रिश्ता भी अधिक दिनों तक नहीं चल सका तथा दोनों अलग हो गए।

झलक दिखला जा में जमकर नाची अनु मलिक की बेटी, वायरल हो रहा वीडियो

10 वर्षीय सारा अली खान को देखकर हैरत में पड़ गए थे अमिताभ बच्चन, वायरल हुआ वीडियो

ब्रा पहने सड़क पर दौड़ती नजर आईं ये एक्ट्रेस, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -