झलक दिखला जा में जमकर नाची अनु मलिक की बेटी, वायरल हो रहा वीडियो
झलक दिखला जा में जमकर नाची अनु मलिक की बेटी, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 में अनु मलिक की बेटी अदा मलिक की ग्रैंड एंट्री हो चुकी है। अदा ने झलक दिखला जा के साथ अपना नया सफर आरम्भ किया है। अदा जितनी खूबसूरत हैं, उतना ही जबरदस्त डांस भी करती हैं। वीकेंड एपिसोड में अदा बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस देती नजर आएंगी। 

बता दे कि कुछ समय पहले ही अदा मलिक ने झलक दिखला जा पर वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में एंट्री ली है। शो पर अदा को लॉन्च करने उनके पापा अनु मलिक आये थे। अदा ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के 'राधा सॉन्ग' पर डांस करके शो पर दस्तक दी। अदा ने अपनी पहली ही परफॉर्मेंस से हर किसी का मन जीत लिया। वहीं अब अदा एक बार फिर डांस का जलवा दिखाने जा रही हैं। कलर्स टीवी पर शो का नया प्रोमो साझा किया गया है। प्रोमो में अदा धूम ताना सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं। अदा की बेहतरीन परफॉर्मेंस ने स्टेज पर संमा बांध दिया। अदा ने अपने एक्सप्रेशन एवं डांस से साबित कर दिया कि आने वाले दिनों में वो इंडस्ट्री की जबरदस्त डांसर में शुमार होने वाली हैं। डांस वीडियो देखने के पश्चात् प्रशंसक शो के लिये बेहद उत्साहित दिखाई दे रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही अनु मलिक बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर गायक एवं म्यूजिशयन में शुमार हैं। लेकिन उनकी बेटी अदा मलिक म्यूजिक में नहीं, बल्कि डांस में दिलचस्पी रखती हैं। अदा एक जबरदस्त डांसर तो हैं ही। इसके साथ ही एक शानदार फैशन डिजाइनर भी हैं। अदा ने न्यूयॉर्क से अपनी पढ़ाई पूरी की है। इंडस्ट्री का बड़ा नाम बनने से पहले वो सोशल मीडिया पर बहुत लोकप्रियता पा चुकी हैं। इसके अतिरिक्त वो अकसर ही फैशन इवेंट्स में भी नजर आती हैं। 

ब्रा पहने सड़क पर दौड़ती नजर आईं ये एक्ट्रेस, वायरल हुआ वीडियो

दिल थामकर देंखे 'पंजाब की कैटरीना' का ये लुक

भरी महफ़िल में पत्नी संग रोमांटिक हुए गोविंदा, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -