11वी क्लास में कृति ने लिखी थी घरेलू हिंसा पर कविता, अब सुनाते हुए निकल आए आंसू
11वी क्लास में कृति ने लिखी थी घरेलू हिंसा पर कविता, अब सुनाते हुए निकल आए आंसू
Share:

इस समय कोरोना वायरस के चलते लगे हुए लॉकडाउन से सभी परेशान हैं. ऐसे में इस समय लॉकडाउन के चलते देश में घरेलू हिंसा के मामले काफी बढ़ गए हैं और हर तरफ से कोई ना कोई मामला सामने आ ही रहा है. अब हाल ही में इस विषय पर चिंता जाहिर करते हुए एक्ट्रेस कृति सैनन ने महिलाओं से जागरुक होने की अपील करते हुए एक भावुक कविता सुनाई है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

उन्होंने कहा कि उन्होंने इस कविता को 11वी क्लास में लिखा था जो अब भी उन्हें मुंह जुबानी याद है. आप देख सकते हैं अपनी कविता सुनाते हुए कृति काफी भावुक हो गई थीं. इसी के साथ कृति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कविता सुनाते हुए वीडियो शेयर किया है. आप देख सकते हैं इसमें कृति ने बताया है कि, ''ये कविता उन्होंने काफी पहले 11वी क्लास में लिखी थी मगर क्योंकि वो इसके बारे में काफी सोचती हैं इसलिए उन्हें ये अब तक याद है.'' वहीं आप यह भी देख सकते हैं उन्होंने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'ये हार्ट ब्रेकिंग हैं कि लॉकडाउन पीरियड में देश में घरेलू हिंसा के केस दोगुने हो गए हैं. इनमें से 700 केस पंजाब के हैं. और ये वो हैं जिन्हें रजिस्टर करवाया गया है. सोचिए अब तक कितने ऐसे हैं जिनकी शिकायत तक नहीं करवाई गई होगी. अपने लिए खड़े हो जाओ. ये ठीक नहीं है कि कोई आपको फिजिकली तकलीफ दे. चाहे जो भी वजह हो ये ठीक नहीं है'.

इसी के साथ कृति ने वीडियो में इस भावुक कविता को लिखने के पीछे की कहानी बताई है. आप देख सकते हैं उन्होंने कहा, 'मैंने इस कविता को तब लिखा जब एक दिन हमारी हाउस हेल्पर मेरी मां को अपनी कहानी बता कर रो रही थी. उन्होंने बताया कि किस तरह उनके पति शराब पीकर उनपर हाथ उठाते थे'. वैसे अपनी हाउस हेल्पर की कहानी सुनकर कृति ने कविता तैयार की थी. जो वह बता चुकीं हैं.

सलमान खान ने शुरू किया 'अन्नदान' चैलेंज

खाना बनाने की तैयारियां करती नजर आईं कैटरीना कैफ

ना दें इरफ़ान खान से जुडी अफवाहों पर ध्यान, एक्टर की टीम ने कहा- 'जंग लड़ रहे हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -