सलमान खान ने शुरू किया 'अन्नदान' चैलेंज
सलमान खान ने शुरू किया 'अन्नदान' चैलेंज
Share:

इस समय कोरोना वायरस के कारण सभी लोगों को अपने-अपने घरों में रहने के लिए कहा जा रहा है. ऐसे में देश में लॉकडाउन चल रहा है और लोगों के साथ स्टार्स भी अपने घरों में हैं. वहीं इस लॉकडाउन का भारी असर अर्थव्यवस्था पर पड़ा है. जी हाँ और अधिकतर काम बंद होने से लोगों के सामने रोजी-रोटी का संकट आ गया है. इस कारण बॉलीवुड के कई सेलेब्स ऐसे लोगों की मदद कर रहे हैं जिनके पास खाने के लिए पैसे नहीं है. इसी क्रम में हाल ही में सलमान खान ने 'अन्नदान' चैलेंज शुरू किया है.

 

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपने दो करीबी दोस्तों की एक तस्वीर शेयर की है. आप देख सकते हैं इसमें वह जरूरतमंद लोगों को राशन के पैकेट्स बांटने की तैयारी कर रहे हैं. इसी के साथ सलमान खान ने जानकारी दी है कि ''वह दो करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी हैं, जिन्होंने कुल एक लाख 25 हजार परिवारों को राशन बांटा है.''

इसी के साथ इस तस्वीर के साथ सलमान खान ने लिखा, 'बाबा और बाबा के बाबा जीशान ने आन बान और शान से एक लाख 25 हजार परिवारों को राशन बांटा है. इस चैलेंज का हिस्सा भी बनना चाहिए- चैलेंज अन्न दान. करो तो खुद या किसी भरोसेमंद के जरिए.' आप सभी को बता दें कि सलमान खान ने कुछ दिन पहले भूखे मजदूरों के लिए ट्रकों में भर कर खाना भेजा था, जिसकी तस्वीर हमने आपको दिखाई थी. वहीं मजदूरों की मदद करने पर जीशान सिद्दीकी ने सलमान खान की सराहना की थी और इसके अलावा सलमान खान ने फिल्म इडंस्ट्री में उन लोगों के खाते में भी पैसे भिजवाए हैं, जिन लोगों के साथ उन्होंने कभी काम नहीं किया है.

ना दें इरफ़ान खान से जुडी अफवाहों पर ध्यान, एक्टर की टीम ने कहा- 'जंग लड़ रहे हैं'

मसकली 2.0 विवाद पर अब फूटा सोनू निगम का गुस्सा, कहा- 'गाना तो मत चुराओ'

कभी ऐसी हॉलीवुड फिल्म नहीं करेंगे रणदीप जिसमे हो भारत का अपमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -