खाना बनाने की तैयारियां करती नजर आईं कैटरीना कैफ
खाना बनाने की तैयारियां करती नजर आईं कैटरीना कैफ
Share:

इस समय कोरोना वायरस के चलते नेशनल लॉकडाउन को एक महीने से ज्यादा का समय हो चुका है. वहीं सभी लोगों को अपने घरों में देखा जा रहा है फिर वह आम आदमी हो या बॉलीवुड स्टार. ऐसे में आए दिन बॉलीवुड स्टार्स भी अपनी छोटी-मोटी गतिविधियों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. हाल ही में इसी लिस्ट में शामिल हुईं हैं एक्ट्रेस कटरीना कैफ.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

जी दरअसल कैटरीना लगातार इंस्टाग्राम पर कुछ न कुछ पोस्ट कर ही रही हैं. उन्होंने पहले गिटार बजाते हुए वीडियो शेयर किया था. इसके अलावा उनके फिटनेस वीडियो भी फैंस के बीच चर्चा बटोर रहे थे. अब उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे खाना बनाने की तैयारियां करती दिख रही हैं. आप देख सकते हैं कैटरीना इससे पहले भी लॉकडाउन के चलते बर्तन धोते हुए नजर आई थीं.

उस दौरान उन्होंने वीडियो में कहा था- 'जैसे कि हाउसहेल्प ने भी खुद को आइसोलेशन में रखा है, मैं और मेरी आलसी बहन इसाबेल ने ये निश्चित किया कि हम बर्तन धोएंगे. तो मैंने सोचा कि क्यों ना मैं ये ट्युटोरियल वीडियो बनाऊं.' वहीं इसके बाद वे फैंस को बर्तन धोना भी सिखाती हैं साथ ही पानी बर्बाद न करने की सीख देती हैं. अब बात करें वर्क फ्रंट के बारे में तो कैटरीना फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं और इसफिल्म में उन्हें अक्षय कुमार के अपोजिट कास्ट किया गया है जिनके साथ वह काफी समय बाद दिखाई देंगी.

मसकली 2.0 विवाद पर अब फूटा सोनू निगम का गुस्सा, कहा- 'गाना तो मत चुराओ'

ना दें इरफ़ान खान से जुडी अफवाहों पर ध्यान, एक्टर की टीम ने कहा- 'जंग लड़ रहे हैं'

टाइगर बेबी फिल्म्स ने 'ऑफ द रिकॉर्ड' के साथ की वापसी, इस बार अनुष्का शर्मा ने 'दिल धड़कने दो' में अपने इंट्रो सीन का किया खुलासा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -