ना दें इरफ़ान खान से जुडी अफवाहों पर ध्यान, एक्टर की टीम ने कहा- 'जंग लड़ रहे हैं'
ना दें इरफ़ान खान से जुडी अफवाहों पर ध्यान, एक्टर की टीम ने कहा- 'जंग लड़ रहे हैं'
Share:

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान को लेकर बीते कल जो खबर आई है उससे उनके हर एक फैन का दिल टूटने लगा है. जी दरअसल इरफ़ान की तबीयत ठीक नहीं है. उन्हें मंगलवार को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया. ऐसे में इरफान खान के फैन उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं. वहीं इरफान खान अभी भी लड़ाई लड़ रहे हैं और इस लड़ाई को वह जीतकर ही आएँगे. अब तक इरफान खान की हेल्थ को लेकर कई तरह की अफवाहें सामने आ चुकीं हैं और इन्ही को देखते हुए एक्टर के स्पोक्सपर्सन ने बयान जारी किया है.

हाल ही में एक्टर के स्पोक्सपर्सन ने कहा- ''ये जानना वास्तव में निराशाजनक है कि इरफान की हेल्थ के बारे में इतने सारे अनुमान लगाए जा रहे हैं. हम सराहना करते हैं कि लोग चिंतित हैं. लेकिन ये देख निराशा होती है कि कुछ सोर्स अफवाहें फैलाते हैं और पैनिक क्रिएट करते हैं. इरफान एक मजबूत व्यक्ति हैं और अभी भी लड़ाई लड़ रहे हैं. हम वास्तव में आपसे अनुरोध करते हैं कि अफवाहों में न पड़ें और उन बातचीत में भाग न लें जो काल्पनिक हैं. हमने हमेशा उनके स्वास्थ्य को लेकर स्पष्टीकरण दिया है और उनकी हेल्थ अपडेट सभी से शेयर की है और हम ऐसा करना जारी रखेंगे.'' इसी के साथ ऐसा भी सुनने में आया है कि इरफान खान को Colon infection की वजह से अस्पताल में भर्ती किया गया है. जी दरअसल यह इंफेक्शन एक तरह का पाचन रोग है.

वहीं अब तक इरफान डॉक्टरों की निगरानी में हैं और उनकी पत्नी सुतापा सिकदर और उनके दोनों बेटे बाब‍िल और अयान भी इरफान के साथ अस्पताल में हैं. वैसे आप जानते ही होंगे आज से दो साल पहले मार्च 2018 में इरफान ने फैंस को कैंसर होने की खबर दी थी और उन्होंने ट्वीट कर लिखा था- ''जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाता है. मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं. मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है. लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है.'' फिलहाल उनके फैंस ने इस खबर को सुनने के बाद उनके हक़ में दुआएं मांगना शुरू कर दिया है.

इस एक्टर ने कहा- 'कोविड पॉजिटिव होना किसी जुर्म से कम नहीं'

कभी ऐसी हॉलीवुड फिल्म नहीं करेंगे रणदीप जिसमे हो भारत का अपमान

हॉस्पिटल में एडमिट हुए इरफान खान, हैं साँस लेने में तकलीफ़ बिगड़ी तबियत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -