कुछ ऐसा काम कर गई कृति, फैंस जमकर हुए निराश और फिर एक्ट्रेस ने...'
कुछ ऐसा काम कर गई कृति, फैंस जमकर हुए निराश और फिर एक्ट्रेस ने...'
Share:

बॉलीवुड अदाकारा कृति सेनन वैसे तो अपनी प्यारी अदाओं से दर्शकों के दिल पर राज करती ही रहती हैं, हालांकि उनके लेटेस्ट फोटोज यूजर्स को रास नहीं आए है और उन्होंने उन्हें जमकर खरी-खोटी भी इसक लिए सुना दी है और इसके बाद कृति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से उन तस्वीरों को हटा भी लिया है. 

बता दें कि इन दिनों कृति सेनन इन जाम्बिया में हैं और यहां उन्होंने वाइल्ड लाइफ को भी करीब से देखा और इसका अनुभव भी किया. जबकि इसी दौरान की कुछ तस्वीरें भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा कीं है औरइनमें वह चीतों के साथ चलती और उनके साथ बैठी हुए दिखाई दे रही हैं. जबकि शेर के साथ भी उनकी फोटो है. लेकिन फैंस को ये फोटो पसंद नहीं आए हैं. 

दरअसल, बात यह है कि फोटोज में दिख रहे चीते के गले में पट्टा बंधा हुआ है, जिसे कृति अपने हाथों में पकड़कर उसके साथ वॉक कर ही हैं और उन्हें लोगों ने उन्हें याद दिलाया कि इस तरह जंगली जानवरों को पालतू की तरह रखना क्रूरता का हिस्सा भी है और उन्होंने कृति को इस बारे में पढ़ने और जानने की सलाह दी है. जबकि कईयों ने तो उन्हें इसके लिए  इस तरह के फोटोज न शेयर करने की हिदायत भी दी है. हालांकि ट्रोलिंग के बीच कृति ने फोटोज हटा लिए हैं. 

बचपन के ऋषि कपूर को पहचानना हुआ मुश्किल, बेटी ने शेयर की फोटो

अनुपम खेर का बड़ा बयान, भाजपा का साथ देने के कारण ही मुझे...'

बॉलीवुड डेब्यू पर बोली भंसाली की भांजी शर्मिन, मुझ पर है इस बात का दबाव

शिमला में शूटिंग खत्म करने के बाद माँ संग इस हाल में दिखीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -