बचपन के ऋषि कपूर को पहचानना हुआ मुश्किल, बेटी ने शेयर की फोटो
बचपन के ऋषि कपूर को पहचानना हुआ मुश्किल, बेटी ने शेयर की फोटो
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर काफी समय से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रहे हैं और उनके साथ पत्नी नीतू कपूर भी मौजूद हैं. हालांकि अब उनकी तबीयत में काफी सुधार दिख रहा है और खा जा रहा है कि करीब एक साल बाद वे सितंबर तक भारत लौट सकते हैं. बीते दिनों फादर्स डे पर बेटी रिद्धिमा, ऋषि से मिलने के लिए न्यूयॉर्क पहुंचीं थी और उन्होंने इस स्पेशल डे को उनके साथ बखूबी सेलिब्रेट किया था. जबकि इस दौरान की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. वहीं अब बेटी रिद्धिमा द्वारा इंस्टा स्टोरी पर अपनी बेटी समारा साहनी और पिता ऋषि के बचपन की फोटो साझा की गई है. 

ख़ास बात यह है कि दोनों एक जैसे दिख रहे है और साथ ही आपको बता दें कि फोटो के साथ रिद्धिमा ने लिखा है कि, "सैम और उसके नाना." यह तस्वीर काफी वायरल भी हो रही है. बता दें कि पहले रिद्धिमा द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फैमिली फोटो शेयर की गई थी. इस फोटो में कपूर परिवार को एक साथ लंच एन्जॉय करते हुए देखा गया था. 

अभिनेता ऋषि के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो ऋषि कपूर झूठा कहीं का फिल्म से वापसी कर रहे हैं और इस फिल्म की शूटिंग उन्होंने इलाज के लिए जाने से पहले कंप्लीट कर ली थी. हाल ही में इसका ट्रेलर जारी हुआ है और फिल्म इस माह 19 तारीख को रिलीज की जाएगी. 

 

गरीब बच्चों के बीच फंसी अजय की यह एक्ट्रेस, फिर कर डाला ऐसा काम

ये है बॉलीवुड का आने वाला सुपरस्टार, आज मना रहा 34वां जन्मदिन

हूबहू कपिल देव जैसे नजर आए रणवीर, 83 का धमाकेदार फर्स्ट लुक आउट

Shehar Ki Ladki Out : फिल्म के नए गाने में बादशाह-डायना के अलावा रवीना-सुनील का भी दिखा जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -