बढ़ती सफलता के चलते कृति सैनन ने बढ़ाई फीस
बढ़ती सफलता के चलते कृति सैनन ने बढ़ाई फीस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन  बॉलीवुड में अपनी जगह बनती ही जा रही हैं. आखिरी फिल्म 'लुका छुपी' में उन्होंने कमाला का काम किया इसके बाद उनकी डिमांड बढ़ती ही जा रही है. छोटे बजट में बनी इस फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई के करीब बिजनेस किया, जिसने ये साबित कर दिया कि कृति सेनन और कार्तिक आर्यन अपने कंधों पर फिल्म चला सकते हैं. यानि दोनों ही अपनी सफलता को खूब एन्जॉय कर रहे हैं. इसी के चलते एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपनी फीस में इजाफा करने का फैसला किया है.

इस बारे में सोर्स ने खुलासा किया है, "जबकि कृति ने पिछले साल 'हाउसफुल 4' और 'अर्जुन पटियाला' साइन की थी. वो अब अमर कौशिक की सेरोगेसी फिल्म के लिए बोर्ड पर आ गई है, जो दिनेश विजन द्वारा निर्मित होगी. बजट के लिए, जिसमें 'लुका छुप्पी' बनीं थी, ये एक हिट फिल्म बन कर सामने आई, विजन के लिए अच्छा प्रॉफिट कमा रही है. क्योंकि कौशिक की सेरोगेसी पर बनी फिल्म में सेनन का किरदार नैरेटिव को आगे ले जा रहा है, इसलिए उन्हें हेवी लिफ्टिंग की जरूरत होगी.''  

अब इतनी चर्चा हो रही है तो फिल्मों में अपने लिए हाइक पाना भी जरुरी है. ऐसे में अगर कोई फिल्म को अपने कंधों पर ले जाने की जिम्मेदारी समझता है, तो अपनी पिछली सफलताओं के बाद, कृति का पे हाईक की मांग करना जायज है. अपनी अपकमिंग फिल्मों के साथ राकेश ओमप्रकाश मेहरा के प्रोजेक्ट, जिसके लिए फिलहाल बात चल रही है, उसके लिए उन्होंने  अपनी करेंट फीस में 40% तक और फीस बढ़ा दी है.

बच्चे के बारे में ऐसा कुछ ऐसा सोच रही हैं एमी जैक्सन, देखें तस्वीर

कुत्ते संग मस्ती के मूड में नजर आए खिलाड़ी कुमार, जोर-शोर से वीडियो वायरल

'बाला' में काम तो यामी ने इस फिल्म का जमकर किया गुणगान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -