'बाला' में काम तो यामी ने इस फिल्म का जमकर किया गुणगान
'बाला' में काम तो यामी ने इस फिल्म का जमकर किया गुणगान
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम का मानना यह है कि 'उरी - द सर्जिकल स्ट्राइक' में निभाए गए उनके किरदार की वजह से 'बाला' में उन्हें काम करने का मौका मिल पाया है. यह फ़िल्म जल्द ही पूरी तरह से फ्लोर पर आएगी. हाल ही में इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू हुई है और साथ ही यामी का यह भी मानना है कि फिल्म निर्माताओं की नजरों में एक अभिनेता की धारणा को बढ़ाने में कुछ खास फिल्में और किरदार अहम भूमिका निभाती हुए नजर आती है.

हाल ही में एक्ट्रेस यामी ने एक बयान में कहा है कि, "मेरा ऐसा मानना है कि हम एक्टर्स हर फिल्म के साथ नए-नए सांचों में ढलते रहते हैं और हम जो भी फिल्म करते हैं उससे यह समझ में आता है कि हम क्या हैं और किस चीज को करने के योग्य हम लोग हैं. कुछ अच्छे प्रोजेक्ट्स में काम करने और कुछ चैलेंजिंग किरदारों को निभाने का मुझे सौभाग्य भी मिला है. 

आगे एक्ट्रेस यामी ने कहा कि "लेकिन मुझे लगता है कि 'उरी..' के बाद लोगों ने मुझे एक नए अवतार में देखा है और यह किसी भी कलाकार के लिए एक अच्छी बात होती है." आपको जानकारी के लिए बता दें कि 'उरी..' में यामी द्वारा निभाए गए एक इंटेलीजेंस अफसर के किरदार ने लोगों के मन में यामी की छवि को पूरी तरह से बदलकर ही रख दिया और यामी का ऐसा मानना है कि इसी किरदार की वजह से उन्हें 'बाला' में काम करने का अवसर भी मिला है. 

तीसरी हॉलीवुड फिल्म में काम करने जा रहे हैं बॉलीवुड एक्टर अली फज़ल

'सत्‍ते पे सत्‍ता' के रीमेक में तीसरी बार साथ नज़र आएगी ये जोड़ी!

मोदी को लेकर उड़ी खबर तो एक्ट्रेस बोली-यहीं हुआ जन्म और यहीं मरूंगी भी

अजय देवगन का खुलासा, इस बात से लगता है डर, इसलिए नहीं किस...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -