बच्चे के बारे में ऐसा कुछ ऐसा सोच रही हैं एमी जैक्सन, देखें तस्वीर
बच्चे के बारे में ऐसा कुछ ऐसा सोच रही हैं एमी जैक्सन, देखें तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैकसन ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड के साथ सगाई की पार्टी रखी थी और इस तरह उन्होंने अपने एंगेजमेंट को ऑफिशल किया था. बता दें, वो शादी के पहली ही प्रेगनेंट हो गई और इसके बाद वो अपनी शादी करने वल्कि हैं. वहीं यह हॉट ऐक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को इंजॉय कर रही हैं. हालांकि इस दौरान भी उनका स्टाइलिश अंदाज बरकरार दिख रहा है. हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर की है जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं. आइये जानते हैं उनकी नई फोटो के बारे में. 

बता दें, एमी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह नेट का खूबसूरत गाउन पहने दिखाई दे रही हैं. ब्लैक नेट पर मल्टी कलर का वर्क है और नीचे की ओर सीक्वेंस वर्क है जो इसमें ब्लिंग एलिमेंट ऐड कर रहा है. इस गाउन में एमी का फिगर देखा जा सकता है. बेड पर लेटी एमी फोटो में बड़े ही ग्लैमरस अंदाज में अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. यहां देखें तस्वीर -

आपको बता दें, इसके साथ उन्होंने बताया कि कैसे वह अपने बच्चे के बारे में सोच रही हैं. एमी ने लिखा 'मैं तुम्हारे बारे में सोच रही हूं लिटिल वन'. एमी जैकसन होटेल चेन मालिक जॉर्ज पानायिटू के साथ काफी समय से रिलेशनशिप में हैं. जॉर्ज ने एमी को जनवरी में प्रपोज किया था, जिसके कुछ समय बाद एमी ने प्रेग्नेंसी को लेकर इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैन्स को जानकारी दी थी.  

एमी जैक्सन ने की सगाई, पार्टी की फोटोज आई सामने

हिंदी-तमिल के बाद मराठी में भी डेब्यू करने वाले है बॉलीवुड के महानयक

इस अभिनेता संग रोमांस करेंगे आयुष्मान, सामने आई बड़ी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -