ब्लैक एंड वाइट फोटो से छाईं कृति, सेक्सी अवतार खूब मचा रहा धूम
ब्लैक एंड वाइट फोटो से छाईं कृति, सेक्सी अवतार खूब मचा रहा धूम
Share:

बॉलीवुड की बेहद ही सुपर हॉट एंड सेक्सी अदाकारा में से एक कृति सेनन अपनी हॉट एंड सेक्सी अदाओं के लिए काफी हद तक पहचानी जाती हैं और इसके साथ ही कृति सेनन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी पाई जाती हैं और कृति अक्सर अपने तमाम फैन्स के साथ अपनी सेक्सी और बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर करती हुई रहती हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में कृति सेनन द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद ही सेक्सी फोटो भी शेयर की गईं हैं. फोटो में कृति ब्लैक कलर की ड्रेस के साथ बोल्ड अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं इसके साथ ही फोटो में ब्लैक एंड वाइट फिल्टर का उपयोग भी किया गया है. 

ख़ास बात यह है कि कृति की इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और फोटो पर अब तक काफी संख्या में लाइक और कमेंट्स भी आ रहे हैं. इसके साथ ही फोटो में कृति के इस बोल्ड अंदाज को काफी पसंद भी किया जा रहा है. वे अक्सर इस तरह ही फोटो साझा करती हुईं देखीं जाती है. कृति ने आज फादर्स डे के इस खास मौके पर अपने पिता के साथ कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. फोटो में कृति अपने पापा को किश करते हुए और हाथ में एक फोटो लेकर पोज दे रही हैं. आप इन फोटो को सोसाहल मीडिया पर आसानी से देख सकते हैं. 

 

 

'कबीर सिंह' ट्रेलर को देख 'अर्जुन रेड्डी' ने की शाहिद की तारीफ

रजनीकांत की 'दरबार' में काम करना चाहता है ये हॉलीवुड एक्टर

83 : शूटिंग के बीच वार्मअप करती दिखी रणवीर सिंह की क्रिकेट टीम

तारा की अदाओं ने फिर मारा, सबसे सेक्सी अंदाज हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -