'कबीर सिंह' ट्रेलर को देख 'अर्जुन रेड्डी' ने की शाहिद की तारीफ
'कबीर सिंह' ट्रेलर को देख 'अर्जुन रेड्डी' ने की शाहिद की तारीफ
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर फिल्म ‘कबीर सिंह’ के साथ बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाले हैं. इस फिल्म के लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं और इसमें सभी शाहिद का एक अलग ही रूप दिखने वाला है. इसमें शाहिद कपूर के साथ मुख्य अभिनेत्री के तौर पर कियारा आडवाणी नजर आने वालीं हैं. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने दिल खोलकर प्यार दिया है. इस आने वाली फिल्म के गानों को भी लोग काफी पसंद कर रहें हैं. इसके अलावा फिल्म के ट्रेलर की काफी तारीफें भी हुई हैं. 

आपको बता दें की संदीप वांगा के निर्देशन में बनी कबीर सिंह 2017 में आई तेलुगू ब्लॉकबस्टर 'अर्जुन रेड्डी' की हिंदी रीमेक है. इसका ओरिजनल वर्जन भी संदीप वांगा ने डायरेक्ट किया था. उसी पर ये फिल्म बनी हुई है. विजय देवेरकोंडा स्टारर अर्जुन रेड्डी हाल ही में रिलीज़ हुई सबसे बड़ी तेलुगू फिल्मों में से एक है जो काफी हिट भी हुई थी. हाल ही में इंटरव्यू में विजय देवेरकोंडा ने निर्देशक संदीप वांगा और शाहिद कपूर को फिल्म कबीर सिंह के लिए शुभकामनाएं दी हैं.

आगे विजय ने कहा है कि ‘मेरे दोस्त संदीप के निर्देशन में रिलीज़ होने वाली कबीर सिंह का इंतजार मुझे भी है, उम्मीद करता हूं कि फिल्म हिंदी में भी सुपरहिट साबित हो, मैं शाहिद के इश्क-विश्क फिल्म के समय से जानता हूं, वो बहुत अच्छे अभिनेता हैं, इस फिल्म में भी वो शानदार काम करेंगे. मैं चाहता हूं कि फिल्म बहुत बड़ी हिट साबित हो.’ बता दें, फिल्म 21 जून को रिलीज़ होने वाला है. 

अपने पिता के कारण हर फिल्म में अपना हेयर-स्टाइल बदलते हैं शाहिद कपूर

सेंसर बोर्ड ने देखीं शाहिद-कियारा की 'कबीर सिंह', जानिए कब होगी रिलीज ?

38 की उम्र में स्टूडेंट क्यों बने शाहिद ? मिला यह शानदार जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -