लॉकडाउन में कृति खरबंदा को सता रही है इस बात की चिंता

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति खरबंदा इस लॉकडाउन में अपनी आइब्रो से काफी परेशान हैं. जी हाँ, वह इस बात का जिक्र खुद कर चुकीं हैं. हाल ही में उन्होंने अपने फैंस से पूछा है कि, ''आइब्रोज का क्या करें.'' आप सभी को बता दें कि कृति ने बीते मंगलवार को इंस्टाग्राम पर लिखा, 'बाकी सब तो ठीक है, पर इन आइब्रोज का क्या करें.'

वहीं कुछ दिनों पहले, अभिनेत्री सोनम कपूर ने भी अपनी आइब्रोज पर चिंता व्यक्त की थी उस दौरान उन्होंने कहा था कि 'आइब्रोज आर इन मेस.' इसी के साथ अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने साझा किया कि इस लॉकडाउन में भी उनकी आइब्रोज एकदम परफेक्टली शेप में हैं. आप सभी जानते ही होंगे इन दिनों ब्यूटी पार्लर नहीं खुल रहे हैं इसी कारण कई महिलाएं परेशान हैं और इन्ही में सेलेब्स भी शामिल हैं. वहीं बात करें कृति की तो लॉकडाउन के चलते पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा साथ में समय बिता रहे हैं. बीते दिनों ही पुलकित सम्राट ने अपनी लेडीलव कृति खरबंदा के लिए ग्लूटन फ्री ब्रेड बेक किया और कृति को भी यह बहुत पसंद आया.

इसी के साथ कृति ने इंस्टाग्राम पर ब्रेड की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'साउअर डो ग्लूटन फ्री ब्रेड..सबसे बेस्ट (जिसे मैंने निजी तौर पर हायर किया है) पुलकित सम्राट द्वारा बनाया गया है, अच्छा अब मैं फिर से खाने जा रही हूं.' वहीं बीते दिनों ही कृति अपनी आंखें बंद करके पियानो बजाती नजर आईं थी जिसका वीडियो पुलकित ने बनाया था.

दिशा को मिले चार बॉयफ्रेंड, कहा- 'मैं कौन होती हूं इनकार करने वाली'

अर्जुन की राह पर चली परिणीति, जाएंगी वर्चुअल कॉफी डेट पर

लॉकडाउन में आगे नहीं बल्कि पीछे जा रहे हैं टाइगर, जानें क्यों?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -