दिशा को मिले चार बॉयफ्रेंड, कहा- 'मैं कौन होती हूं इनकार करने वाली'
दिशा को मिले चार बॉयफ्रेंड, कहा- 'मैं कौन होती हूं इनकार करने वाली'
Share:

आजकल लॉकडाउन के चलते सभी को अपने-अपने घरों में कैद देखा जा रहा है और इसी वजह से टिक टॉक बनाने वालों की संख्या में इजाफा भी हो रहा है. इस लिस्ट में केवल आम ही नहीं बल्कि कई स्टार्स भी शामिल हैं जो टिक टॉक बना रहे हैं. अब हाल ही में दिशा का एक मजेदार टिक टॉक वीडियो सामने आया है. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यहाँ देखे वीडियो....

आप देख सकते हैं इस वीडियो को दिशा ने अपने ऑफिशियल टिक टॉक अकाउंट पर शेयर किया है और वीडियो में दिशा कहती नजर आ रही हैं, "मैं एक बॉयफ्रेंड चाहती हूं..लेकिन अगर भगवान मुझे चार या उससे ज्यादा बॉयफ्रेंड देते हैं, तो मैं कौन होती हूं इनकार करने वाली." वैसे दिशा का ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हो रहा है और लोग उनकी जमकर तारीफों के पूल बाँध रहे हैं. वैसे आप देख सकते हैं दिशा इस वीडियो में खुले बालों में बेहद खूबसूरत लग रही है. वैसे यह पहली बार नहीं है बल्कि इससे पहले भी उनके वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

बीते दिनों ही दिए एक इंटरव्यू में दिशा ने बताया था कि ''वह इन दिनों लॉकडाउन के चलते घर पर बोर हो रही हैं.'' आपको बता दें कि दिशा जल्द ही 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में नजर आएंगी और इस फिल्म में दिशा, सलमान खान, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे.

फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने की नयी पहल

तो क्या OTT प्लटफॉर्म पर रिलीज होगी 'संदीप और पिंकी फरार है' फिल्म?

अर्जुन नहीं बल्कि लॉकडाउन में इन्हे मिस कर रहीं हैं मलाइका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -