अर्जुन की राह पर चली परिणीति, जाएंगी वर्चुअल कॉफी डेट पर

इस समय लॉकडाउन है और इस दौरान दिहाड़ी मजदूरी करने वाले लोगों को अपना परिवार चलाने में काफी दिक्कत हो रही है. उनकी मदद के लिए स्टार्स आगे आ रहे हैं और अब इस लिस्ट में शामिल हुईं हैं परिणीति चोपड़ा. परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह कुछ लोगों के साथ वर्चुअल कॉफी डेट पर जाएंगी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

जी हाँ और उनकी इस वर्चुअल डेट से जुटाई गई धनराशि का इस्तेमाल 1000 दिहाड़ी मजदूरों के परिवारों के 4000 सदस्यों को राशन देने के लिए किया जाएगा. हाल ही में परिणीति ने कहा, "हमारे देश में कोरोना वायरस के चलते लागू हुए लॉकडाउन के दौरान लाखों दिहाड़ी मजदूर कमा नहीं पा रहे हैं और उनको दो वक्त की रोटी के लिए बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. इसलिए फैनकाइंड, गिवइंडिया और मैं ऐसे परिवारों की मदद करने के लिए साथ आए हैं." इसी के साथ मिली जानकारी के मुताबिक परिणीति चोपड़ा के कैंपेन की इस राशन किट में दाल, चावल, आटा, नमक, मसाला, चाय, चीनी, तेल वगैरह होगा.

वहीं एक राशन किट से कम से कम 4 सदस्यों वाले परिवार को भरपूर खाना मिल सकेगा. जी दरअसल इस राशन किट को महाराष्ट्र, राजस्थान, बिहार और तमिलनाडु में बांटा जाएगा, ऐसी खबर है. आपको यह भी बता दें कि परिणीति चोपड़ा, अर्जुन कपूर की बहन अंशुला के एनजीओ फैनकाइंड के जरिए डोनेशन जुटा रही हैं. जी दरअसल अर्जुन कपूर भी पहले ऐसा कर चुके हैं और उन्होंने जमा की गई राशि से लोगों की मदद की थी. बात करें परिणीति चोपड़ा और अर्जुन की तो दोनों जल्द ही फिल्म संदीप और पिंकी फरार है में दिखाई देने वाले हैं.

सिद्धान्त चतुर्वेदी ने लॉकडाउन में घर पर समय बिताते हुए सीखा यह सबक, जाने यहाँ!

फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने की नयी पहल

कोरोना खत्म होते ही करोड़ो लेने वाले स्टार्स को करनी होगी अपनी फीस कम!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -