लॉकडाउन में आगे नहीं बल्कि पीछे जा रहे हैं टाइगर, जानें क्यों?

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपने नए-नए वीडियो के चलते चर्चाओं में बने हुए हैं. हाल ही में एक बार फिर से उन्होंने यह कहते हुए अपना एक वीडियो साझा किया है कि वे लॉकडाउन के दौरान पीछे की ओर बढ़ रहे हैं. जी दरअसल हाल ही में इंस्टाग्राम पर उनके द्वारा साझा किए गए इस वीडियो में जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर दाढ़ी व मसल्स के साथ नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, "मुझे लगता है कि इस क्वारंटीन हालत में मैं पीछे की ओर बढ़ रहा हूं..#बैडहेयर/बियरडेज."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

वैसे अब तक टाइगर के इस वीडियो को 1,671,903 बाद देखा जा चुका है. आपको याद हो तो इससे पहले टाइगर ने एक और वीडियो साझा किया था, जिसमें वह अपने दोस्त वरुण धवन द्वारा अभिनीत फिल्म 'अक्टूबर' के गीत 'ठहर जा' गाते हुए दिखाई दिए. वहीं वरुण ने उनके वीडियो को अपने अकांउट पर साझा भी किया था.

आप सभी को बता दें कि टाइगर आखिरी बार अहमद खान द्वारा निर्देशित फिल्म 'बागी 3' में नजर आए थे और बागी फ्रेंचाइजी की इस तीसरी फिल्म की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर दमदार हुई थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण कमाई में पीछे हो गई. टाइगर इन दिनों अपनी बहन के चलते भी चर्चाओं में है. जी दरअसल उनकी बहन अपने बॉयफ्रेंड के साथ आए दिन लिप लॉक के फोटोज डाल रहीं हैं जिसके कारण टाइगर को भी चर्चाओं का हिस्सा बने देखा जा रहा है. जल्द ही टाइगर 'हीरोपंती' के सीक्वल में नजर आएंगे जिसे 2021 में रिलीज किया जाएगा.

सिद्धान्त चतुर्वेदी ने लॉकडाउन में घर पर समय बिताते हुए सीखा यह सबक, जाने यहाँ!

फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने की नयी पहल

कोरोना खत्म होते ही करोड़ो लेने वाले स्टार्स को करनी होगी अपनी फीस कम!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -