क्रिस्टन स्टीवर्ट जल्द ही गे मूवी में आएंगी नज़र

क्रिस्टन स्टीवर्ट जल्द ही गे मूवी में आएंगी नज़र

क्रिस्टन स्टीवर्ट ने हाल ही में मीडिया के साथ एक नए साक्षात्कार में अपने बहुप्रतीक्षित रोम-कॉम हैप्पीस्ट सीज़न के बारे में बात की। जंहा 
इस फिल्म में क्रिस्टन एब्बी का रोल निभाते हुए नज़र आएंगी और उनकी प्रेमिका की भूमिका में मैकेंज़ी डेविस यानि हार्पर का किरदार में नज़र आने वाली है। जंहा उन्हें पता चला है कि उनके माता-पिता अब भी अपने रूढ़वादी नेचर से किसी के सामने नहीं आई। फिल्म के बारे में बात करते हुए और एक महिला की प्रेम कहानी के केंद्र में दो महिलाओं को दिखाने के महत्व के बारे में, 30 वर्षीय क्रिस्टन ने कहा, "यह बहुत ही आकर्षक है।" मीडिया से बात करते हुए, क्रिस्टन ने यह भी कहा "यह एक गे क्रिसमस की फिल्म है और मुझे पता है कि यह एक कष्टप्रद बात है कि इसे सही से लेबल करें, लेकिन मेरे लिए, यह बहुत ही आकर्षक है, और लगता है कि इससे मुझे काफी अनुभव होने वाला है।"

क्रिस्टन ने स्वीकार किया कि यह महत्वपूर्ण था क्योंकि वह उन फिल्मों के साथ नहीं बढ़ीं जिनमें "एक प्रेम कहानी के केंद्र में दो महिलाएँ" थीं और उन्होंने अधिक फिल्मों को एक एलजीबीटीक्यू + युगल के रूप में देखा जाने वाला है। अभिनेत्री ने कहा कि यह "नई-कॉम का हिस्सा बनने के लिए अच्छा लगता है", उन्होंने अपनी बात को जारी रखा और आगे कहा "मैं एक ऐसी फिल्म के साथ नहीं बढ़ी जिसमें इस तरह की व्यापक महत्वाकांक्षा थी, जिसमें एक प्रेम कहानी के केंद्र में दो महिला लीड थीं, और इस प्रारूप में नहीं। यह कहने के लिए कि वास्तव में सुंदर और वास्तव में महत्वपूर्ण टचस्टोन से अधिक महान कतार सामग्री नहीं है। लेकिन एक ही समय में, यह ऐसा कुछ नहीं है जिसके साथ मैं बड़ा हुआ हूं, और मुझे बहुत पसंद आएगा। ”

क्रिस्टन ने खुलासा किया कि निर्देशक क्ली डुवेल के जर्मनी का हिस्सा बनने के लिए कहने के बाद उन्होंने फिल्म साइन की। अभिनेत्री ने स्वीकार किया कि जब उन्होंने चर्चा की कि एब्बी के साथी, हार्पर की भूमिका कौन निभाएगा, तो उन्हें एहसास हुआ कि मैकेंज़ी के अलावा "वास्तव में कोई और नहीं" था, 33. क्रिस्टन ने कहा कि उनके लिए यह महत्वपूर्ण था कि उनका ऑन-स्क्रीन संबंध "शांत और" हो। आरामदायक, "स्टार को जोड़ने के साथ कि उनकी केमिस्ट्री" कभी मजबूर नहीं हुई। "एपिसोड के प्रभाव के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें एहसास नहीं था कि लोग "इसके लिए बेहद ही उत्साहित है।" हैपिएस्ट सीज़न 26 नवंबर को यूएस रिलीज़ के लिए निर्धारित है और क्रिस्टन द्वारा अभिनीत एब्बी का अनुसरण किया जाता है, जो अपने परिवार की वार्षिक छुट्टी पार्टी में भाग लेने के दौरान मैकेंजी डेविस द्वारा निभाई गई अपनी प्रेमिका हार्पर को प्रपोज करने की योजना बना रही है।

अपनी आगामी फिल्म की आलोचना किए जाने के बाद आगबबूला हुई सिया

माइली साइरस और दुआ लिपा का नया गाना आया सामने, देंखे वीडियो

स्वर्गीय मेजबान एलेक्स ट्रेबेक ने अपनी मृत्यु से पहले जलवायु परिवर्तन से लड़ने के लिए दान की भूमि