स्वर्गीय मेजबान एलेक्स ट्रेबेक ने अपनी मृत्यु से पहले जलवायु परिवर्तन से लड़ने के लिए दान की भूमि

स्वर्गीय मेजबान एलेक्स ट्रेबेक ने अपनी मृत्यु से पहले जलवायु परिवर्तन से लड़ने के लिए दान की भूमि

लीजेंड जॉर्डन की मेजबानी एलेक्स ट्रेबेक की विरासत हमेशा के लिए रहती है। दिवंगत जपानी मेजबान जो कि नवंबर में 80 साल की उम्र में कैंसर के साथ लंबी लड़ाई के बाद मर गया, उन्होंने भूमि दान की है। पीपुल मैगज़ीन की रिपोर्ट में कहा गया है कि देर से गेम शो होस्ट ने 1998 में लॉस एंजिल्स शहर में हॉलीवुड हिल्स में 62 एकड़ जमीन दान में दी थी।

ट्रेबक ओपन स्पेस माउंटेन रिक्रिएशन एंड कंजर्वेशन अथॉरिटी द्वारा वर्णित "रयून कैन्यन पार्क" में चलता है, जो सनी, अग्नि मार्गों की अच्छी तरह से स्थापित नेटवर्क, हाइकर्स, माउंटेन बाइकर्स और घुड़सवारी के लिए मार्ग प्रदान करता है। लॉरेल कैनियन लैंड ट्रस्ट ने पार्क के प्रशंसकों को उनकी मृत्यु की निम्नलिखित दुखद खबर के साथ फेसबुक पर श्रद्धांजलि दी। उन्होंने एक नोट लिखा, "यह केवल शहरी एंजेलिनो के लिए एक उपहार नहीं था, जो खुली जगह और बाहरी गतिविधि के लिए प्यासे थे, बल्कि हमारे स्थानीय माउंटेन लायंस जैसे देशी जानवरों के लिए एक उपहार जिन्हे जीवित रहने के लिए बड़ी मात्रा में खुली जगह की आवश्यकता होती है, और आने वाली पीढ़ियों को एक उपहार जो आने वाले वर्षों में जलवायु परिवर्तन के साथ ग्रहण करना होगा। धन्यवाद, एलेक्स ट्रेबेक। अपठित लोगों के लिए, मौत की पुष्टि एक प्यारे से जानदार मेजबान से हुई, जिसका 9 नवंबर को 80 साल की उम्र में निधन हो गया है।

गेम शो ने रविवार को ट्वीट किया "ख़तरनाक! यह साझा करने के लिए दुखद है कि एलेक्स ट्रेबेक का आज सुबह घर पर निधन हो गया, जो परिवार और दोस्तों के बीच था। धन्यवाद, एलेक्स।"

29 वर्ष के बाद बड़े परदे पर फिर दस्तक देगा ये कार्टून शो'वी केन वी हीरो ' का शानदार टीज़र हुआ रिलीज़

'मॉन्स्टर' गाने को लेकर जस्टिन ने कही ये बात

जे बल्विन ने कोरोना के बीच अपनी पीड़ा को लेकर किया बड़ा खुलासा