माइली साइरस और दुआ लिपा का नया गाना आया सामने, देंखे वीडियो

माइली साइरस और दुआ लिपा का नया गाना आया सामने, देंखे वीडियो

हॉलीवुड माइली साइरस और दुआ लीपा के पॉपस्टार एक नए गीत के लिए टीम बना रहे हैं। गीत 'Prisoner' शहर को चीरता हुआ प्रतीत होता है। सुपरस्टार के कलाकार एकल, "Prisoner" के लिए टकरा गए हैं, वीडियो उन्हें और दर्शकों को एक जंगली सवारी पर ले जाता है। गीत एक धड़कते दिल के साथ शुरू होता है और एक बस यात्रा पर आता है।

27 वर्षीय मिडनाइट स्काई गायक और 25 वर्षीय डोन्ट स्टार्ट नाउ सुपरस्टार ने नए एकल पर टीम बनाई जो गुरुवार को आउट हो गई। दोनों स्टार्स ने सोशल मीडिया पर रिलीज की खबर साझा की। वे चट्टानी जगह पर गाते हैं,  “Prisoner, prisoner, locked up, can’t get you off my mind, off my mind / Lord knows I tried a million times, million times, oh-woah / Why can’t you, why can’t you just let me go?”

यह गीत माइली के आगामी रिकॉर्ड प्लास्टिक हार्ट्स पर चित्रित किया गया है। जो लोग इसे याद करते हैं, उनके लिए माइली ने एक और एकल को एज-ऑफ सेवेंटीन और मिडनाइट स्काई के युगल में पौराणिक स्टीवी निक के साथ सहयोग के रूप में जारी किया। 27 वर्षीय और 72 वर्षीय फ्लीटवुड मैक गायक ने एज ऑफ मिडनाइट नामक अपनी नई युगल गीत जारी किया है।

स्वर्गीय मेजबान एलेक्स ट्रेबेक ने अपनी मृत्यु से पहले जलवायु परिवर्तन से लड़ने के लिए दान की भूमि

जस्टिन बीबर ने गूगल खोज तस्वीरों पर अपनी टॉप में आने वाली तस्वीरों पर जताई नाराजगी

केटी होम्स और उनकी बेटी साथ आई नज़र