अपनी आगामी फिल्म की आलोचना किए जाने के बाद आगबबूला हुई सिया

अपनी आगामी फिल्म की आलोचना किए जाने के बाद आगबबूला हुई सिया

सिया ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म के लिए सोशल मीडिया पर आलोचना का शिकार हुई थी। सोशल मीडिया यूजर्स गायक सिया की आलोचना करते हैं कि वह अपनी आगामी फिल्म "म्यूजिक" में आत्मकेंद्रित किरदार निभाने के लिए ऑटिज्म स्पेक्ट्रम पर किसी को कास्ट न करें। चंदेलियर ने अपनी आगामी फिल्म के लिए ट्रेलर जारी होने के बाद कुछ सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी।

सिया ने फिल्म बनाते समय कहा कि "मैं चाहती हूं कि आप हर दिन यह जानकर काम करें कि हम सभी देखभाल करने वालों के लिए और आत्मकेंद्रित स्पेक्ट्रम पर सभी लोगों के लिए प्यार दिखाने की कोशिश कर रहे हैं, कि यह फिल्म उनके लिए है। यदि हम हमारे अहं को इससे बाहर रख सकते हैं, यह बहुत अच्छा होगा।” वह मैडी की तारीफ करते हुए कहती है, "हाल ही में विभिन्न साक्षात्कार के दौरान" सबसे अधिक पेशेवर व्यक्ति जिसके साथ मैंने कभी काम किया है "। उसने यह भी स्वीकार किया कि वह पहली बार में उसके निदान को संबोधित करने से डर गई थी। ट्रेलर की रिलीज़ के बाद, सिया को ऑटिज्म वाले चरित्र के रूप में गैर-ऑटिस्टिक अभिनेत्री मैडी की कास्टिंग के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा, ऑटिज़्म स्पीक्स के साथ साझेदारी करने के लिए भी स्लैम मिला, जो विवादों का सामना कर चुकी है।

उसने जवाब दिया, "Duh। मैंने f–king तीन वर्षों के शोध में बिताया, मुझे लगता है कि मैं बहुत f–king हूं।” “ऑटिज्म बोलता है फिल्म खत्म होने के लंबे समय बाद, वास्तव में चार साल बीत गए। मुझे नहीं पता था कि यह इस तरह का ध्रुवीकरण करने वाला समूह था!" वह समझाती रही।

माइली साइरस और दुआ लिपा का नया गाना आया सामने, देंखे वीडियो

जस्टिन बीबर ने गूगल खोज तस्वीरों पर अपनी टॉप में आने वाली तस्वीरों पर जताई नाराजगी

केटी होम्स और उनकी बेटी साथ आई नज़र