क्रिस्टन बेल ने शेयर की ये जबरदस्त पोस्ट
क्रिस्टन बेल ने शेयर की ये जबरदस्त पोस्ट
Share:

क्रिस्टन बेल और डैक्स शेपर्ड निश्चित रूप से हॉलीवुड के सबसे अच्छे जोड़ों में से एक हैं और यहां तक कि कूलर माता-पिता भी हैं। यह जोड़ी अपनी विचित्र पेरेंटिंग शैली के बारे में खुलकर बात करने के लिए जानी जाती है और अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में, बेल ने एक माता-पिता के रूप में इसे संभालने के लिए एक झलक दी। 

इंस्टाग्राम पर लेते हुए, क्रिस्टन ने अपनी सबसे छोटी बेटी डेल्टा के लेखन को दिखाते हुए स्नैप्स की एक श्रृंखला साझा की, जो कि घर के आसपास छोड़े गए छोटे नोटों की तरह दिखती थी। डेल्टा के लेखन को "धमकी देने वाले नोट" के रूप में संदर्भित करते हुए, क्रिस्टन ने कहा कि वह आभारी हैं कि उनका बच्चा "अपने मन की बात" कह सकता है। कुकीज़ के बारे में डेल्टा के नोट्स की तस्वीरें साझा करते हुए और भूख हड़ताल पर, क्रिस्टन ने उनके पीछे की कहानी को कैप्शन में समझाया, जैसा कि उन्होंने लिखा, "मुझे अक्सर घर के आसपास इस तरह के धमकी भरे नोट मिलते हैं ...।

आगे डेल्टा के नोटों को पढ़ते हुए साझा करते हुए, बेल ने लिखा, "Don't disturb, Delta is starving to death, only Mom can come in" and another one saying," Deltas cookie Don't eat it or else." तस्वीरों में उनकी बेटी के नोट दरवाजे और घर के अन्य हिस्सों में बंधे हुए दिखाई दे रहे हैं। ये नोट्स क्रिस्टन की छोटी बेटी डेल्टा ने लिखी हैं, जो 6 साल की है। वह अपनी 8 वर्षीय बेटी लिंकन को अपने पति डैक्स शेपर्ड के साथ भी साझा करती है।

ब्लैक विडो के निर्देशक ने फिल्म को लेकर किया ये खुलासा

लियाम हेम्सवर्थ और गैब्रिएला ब्रूक्स को लेकर सामने आई ये बात

रिज अहमद ने की मुस्लिमों के 'विषाक्त' चित्रण के लिए हॉलीवुड की निंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -