ब्लैक विडो के निर्देशक ने फिल्म को लेकर किया ये खुलासा
ब्लैक विडो के निर्देशक ने फिल्म को लेकर किया ये खुलासा
Share:

परिणामी रिलीज की तारीख में देरी के बाद, ब्लैक विडो आखिरकार एमसीयू (मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स) के प्रशंसकों के साथ अगले महीने के लिए उत्साहित है क्योंकि उन्हें नताशा रोमनऑफ (स्कारलेट जोहानसन) का अतीत थिएटर स्क्रीन पर देखने को मिलेगा। फैंडैंगो के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, ब्लैक विडो निर्देशक केट शॉर्टलैंड ने उनकी फिल्म के पीछे रचनात्मक कॉल पर प्रकाश डाला, जो कुछ अन्य एमसीयू फिल्मों से अलग है क्योंकि यह गहरा और किरकिरा है। 

केट के अनुसार, कुछ मायनों में, ब्लैक विडो "गहरा है। लेकिन इसमें बहुत प्यार है" जो वह सोचती है "उसे उठाती है। बहुत हास्य" भी है और इसलिए, वे कभी भी बाड़ पर नहीं थे। वे जो जानते थे वह यह था कि ब्लैक विडो जो बनना चाहती थी उसे निर्देशित करने जा रही थी" जो स्वयं ब्लैक विडो से आती है। केट ने समझाया, वह अविश्वसनीय रूप से बारीक है। वह दुनिया को यह दिखाने से डरती है कि वह वास्तव में कौन है। लेकिन एक बार जब आप उस खूबसूरत दिल को देखते हैं, तो आप इसके नशे में धुत हो जाते हैं। और इस तरह की हम चाहते थे कि फिल्म हो। यह पूछे जाने पर कि क्या एमसीयू के बाहर कोई फिल्म थी, जिससे शायद उन्होंने प्रेरणा ली हो या वह अपनी फिल्म की तुलना अपनी फिल्म से करेगी।

शॉर्टलैंड ने खुलासा किया, पहले, हमने नो कंट्री फॉर ओल्ड मेन जैसी चीजों को देखा। और मार्वल फिल्म - जिन लोगों ने इसे देखा है, उन्होंने कहा है कि यह उन्हें इसकी याद दिलाता है - कैप्टन अमेरिका: द विंटर सोल्जर, जो स्कारलेट की नेट का एक अभिन्न अंग था। आगे विस्तार करते हुए, 52 वर्षीय फिल्म निर्माता ने कहा कि कैप्टन अमेरिका: द विंटर सोल्जर को शानदार एक्शन, बहुत दिल, भावनात्मक है और कभी-कभी यह थोड़ा अंधेरा हो सकता है। हालांकि, यह फिर से खुलता है। और यह वास्तव में रोमांचक है।

लियाम हेम्सवर्थ और गैब्रिएला ब्रूक्स को लेकर सामने आई ये बात

रिज अहमद ने की मुस्लिमों के 'विषाक्त' चित्रण के लिए हॉलीवुड की निंदा

जेसन डेरुलो ने कहा- :इस महामारी के दौर में मैंने सीखे कुछ नए काम..."

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -