कृष्णा का पहला शो हुआ टेलिकाॅस्ट दर्शकों को नहीं आया पसन्द

कृष्णा का पहला शो हुआ टेलिकाॅस्ट दर्शकों को नहीं आया पसन्द

कृष्णा का पहला शो जिसका नाम काॅमेडी नाइट्स लाइव है, आखिरकार रविवार को टेलिकाॅस्ट हो ही गया। लेकिन बड़े दुःख के साथ बताना पड़ रहा है कि यह शो दर्शकों को पसन्द नहीं आया। इस एपिसोड के पहले ही शो में दर्शकों ने काफी तीखे कमेंट किये हैं। काॅमेडी नाइट्स लाइव के शो में चिंटू शर्मा का एक किरदार है, जिसे भारती सिंह कर रहीं हैं। यह चिंटू शर्मा, बिट्टू शर्मा का बेटा है। इस शो में मीका सिंह भी हैं जो नवजोत सिंह सिध्दू की जगह संभालेंगें। और इस शो में पिंकी बुआ यानी उपासना सिंह भी नजर आ रही है।

कृष्णा के इस फर्स्ट शो के दौरान उन्होने कहा कि मुझे तो बहुत दिनों से इस सेट पर आने का इंतजार था। काफी दिनों से इस पर मेरी नजर थी। जो इच्छा थी वो पूरी हो गई। इसके बाद से ही आॅडियंस में बैठे दर्शकों ने चप्पल फेंकी तो कृष्णा ने कपिल कि ओर इशारा करते हुए कहा कि पहला वाला बंदा बहुत चालू था, खुद तो चला गया लेकिन अपनी पुरानी आॅडियंस छोड़ गया। कृष्णा ने दर्शकों को समझाते हुये कहा कि एक अच्छा शो एक खुबसूरत लड़की की तरह होता है, जिसे एक छोड़ेगा तो दूसरा तो पकड़ ही लेगा। वह दर्शकों को यह बताना चाहते थे कि कपिल ने यह शो अपनी मर्जी से छोड़ा है।

काॅमेडी नाईट लाइव के फर्स्ट शो में जब सुदेश लहरी ने एंट्री ली तो नवजोत सिंह का मजाक उड़ाते हुये कहा कि वाह सिध्दू जी आप तो बड़े ही स्मार्ट हो गये। इस शो की सेलेब्रिटी माधुरी दीक्षित बनी है।