'द ड्रामा कंपनी' शो की शूटिंग करते हुए कृष्णा अभिषेक की टीम...
'द ड्रामा कंपनी' शो की शूटिंग करते हुए कृष्णा अभिषेक की टीम...
Share:

अभी हाल ही में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने कपिल की रियल फैमिली से नहीं, बल्कि उनकी ऑन स्क्रीन फैमिली से मुलाकात की है. जी हां बता दे कि, यह पूरा ही माजरा नए शो का है, जिसमें कृष्णा कपिल के शो के कलाकारों अली असगर, चंदन प्रभाकर के साथ नज़र आने वाले हैं. इस बाबत कृष्णा ने अपने एक बयान में कहा है कि, हां, यह सच है कि मैं बहुत जल्द सोनी टीवी के नए शो ''कॉमेडी कंपनी'' में काम करने जा रहा हूं. तथा अब तो इस शो कि कुछ तस्वीरें भी सामने आइ है.

जी हाँ बता दे कि, कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' को टक्कर देने के लिए कृष्णा अभिषेक नया कॉमेडी शो 'द ड्रामा कंपनी' ला रहे हैं. अगले महीने सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले कृष्णा अभिषेक का यह शो 'सबसे बड़े कलाकार' की जगह प्रसारित किया गया. हाल ही में स्टार्स ने 'द ड्रामा कंपनी' का प्रोमो शूट किया.

इसकी तस्वीरें सुगंधा ने इंस्टाग्राम पर साझा की है, फोटो में कपिल की टीम के पुराने मेंबर्स उनके सबसे बड़े कॉपीटिटर कृष्णा अभिषेक और सुदेश लेहरी के साथ शूटिंग कर रहे हैं. तस्वीरों में इन स्टार्स का शरीर रेत से ढका है, इनके सिर्फ चेहरे दिखाई दे रहे हैं. बता दें, 'द ड्रामा कंपनी' शो में कृष्णा अभिषेक, सुदेश लेहरी, अली असगर, सुगंधा मिश्रा, संकेत भोसले नजर आएंगे.  

 

गुजरात के सीएम संग शाहरुख़ की गुफ्तगू...

ड्रंक एंड ड्राइव में फंसे लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल के सिंगर फाजिलपुरिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -