गुजरात के सीएम संग शाहरुख़ की गुफ्तगू...
गुजरात के सीएम संग शाहरुख़ की गुफ्तगू...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता शाहरुख़ खान के बारे में जो के देखा जावे तो अभी तो बहरहाल निर्दशक इम्तियाज अली की फिल्म जब हैरी मेट सेजल के चलते आजकल सुर्खियों में चल रहे है. बता दे  की इस  फिल्म में  शाहरुख़ संग हमे विराट की दुल्हनिया अनुष्का शर्मा नजर आने वाली है  इस फिल्म की अभी  फ़िलहाल शूटिंग में चल रही है. एक बात और की शाहरुख़ खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना 25 वर्षो का फांसला भी पूरा कर लिया है.

उनकी इस उपलब्धि पर उनके चाहने वालो ने उन्हें विश भी किया है. अब एक बार फिर से शाहरुख़ खान के बारे में हमे कुछ सुनने में आया है वह यह है कि, अभी हाल ही में शाहरुख़ खान ने अपनी आगामी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी से मुलाकात की.

शाहरुख ने गुरुवार को रूपानी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की और उन्हें धन्यवाद दिया. किंग खान शाहरुख इस दौरान अपने एक ट्वीट में इन क्षणों का जिक्र करते हुए लिखा कि, “गुजरात के माननीय मुख्यमंत्री विजय रूपानी अपनी पिछली जिंदगी के संघर्षो की कहानियां और अपने भावी सपने हमसे शेयर करने के लिए आपका धन्यवाद.”  

'टाइगर जिंदा है' से पहले फड़फड़ाया उसका 'सीक्वल'...

'मान्यता' तेरे ये मस्त-मस्त दो नैन लोगों के दिल का ले गए चैन...



 
 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -