आखिर क्यों क्रिश जेनर हुई भावुक, जानिए क्या है कारण
आखिर क्यों क्रिश जेनर हुई भावुक, जानिए क्या है कारण
Share:

KUWTK सीज़न 18 ट्रेंड के रूप में, शो के सितारे हर बार और फिर ट्रेंड करते नज़र आ रहे हैं। क्रिश जेनर हाल ही में इस पंक्ति में हैं। कार्दशियां परिवार की रानी को कीपिंग अप विद द कार्दशियन के आगामी एपिसोड के लिए एक नए टीज़र में डूबती हुई दिखाई दे रही है। कर्टनी और किम कार्दशियन के बीच पिछले सीजन में हाथापाई के बारे में बेटी Kourtney कार्दशियन से बात करते समय वह भावुक हो जाती है।

“मैंने आज सुबह शूटिंग के रास्ते पर एपिसोड देखा। मुझे बस बहुत बुरा लग रहा है। आगे उसने कहा, "मैं तुम्हें बताना चाहता था कि अगर आपको किसी से बात करने की जरूरत है तो हमें बैठ जाना चाहिए।" मुझे बस बहुत बुरा लग रहा है। "कर्टनी ने भावुक होते हुए कहा," धन्यवाद। मैं ठीक हूं। मैं अब ठीक हूं, यह ठीक उसी तरह है जैसे हर कोई दो साल के राजा की तरह मेरे साथ गैंगरेप कर रहा था। मुझे अब ठीक लग रहा है।" हमारे परिवार में बस इतनी स्वाभाविक बात, हर कोई क्या करता है, अगर कोई भी किसी और के खिलाफ हर किसी को क्या कर रहा है, तो ऐसा लगता है जैसे वे हमला करते हैं।"

ख्लोए कार्दशियन कहते हैं, “Kourtney और मैं वास्तव में हमारे रिश्ते पर काम कर रहे हैं। फाइट एपिसोड प्रसारित होने से पहले, हम वास्तव में फिर से जुड़ रहे थे, चीजें बेहतर थीं। और फिर निश्चित रूप से जब एपिसोड प्रसारित होता है, तो वह सब जो हम पहले से ही चले गए हैं और हमारे सामान के माध्यम से काम करते हैं, यह पुरानी भावनाओं को फिर से लाता है। “यह मुझे वास्तव में दुखी करता है, हम सभी के बीच विभाजन को देखकर बहुत दुखी होता है। मुझे कर्टनी से प्यार है और मैं चाहता हूं कि वह मुझे भी प्यार और महत्व दे।

वैम्पायर डायरीज़ के सह-कलाकारों में ट्विटर पर छिड़ी जंग

टाइरा बैंक्स ने केली क्लार्कसन शो में बीन्स का बिखेरा जलवा

ज़ीन मलिक और गीगी हदीद ज़िगी के जन्म के बाद पहली बार हुए स्पॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -