टाइरा बैंक्स ने केली क्लार्कसन शो में बीन्स का बिखेरा जलवा
टाइरा बैंक्स ने केली क्लार्कसन शो में बीन्स का बिखेरा जलवा
Share:

नए खुलासों के साथ हॉलीवुड के गलियारों में अपना रास्ता बना रहे हैं। हाल ही में, टायरा बैंक्स के पास साझा करने के लिए कुछ रोमांचक खबरें हैं। 46 वर्षीय डांसिंग विद द स्टार्स होस्ट ने बुधवार को द केली क्लार्कसन शो में अपनी छाप छोड़ी। अपने साक्षात्कार के दौरान, टायरा ने घोषणा की कि वह कोयोट कुरूप की अगली कड़ी के लिए बातचीत कर रही है। उसने कहा, "मैं सचमुच कोयोट अग्ली लाने के बारे में आज एक सम्मेलन बुलाने वाला था।" उन्होंने यह भी कहा कि वह मारिया बेलो से बात करने की योजना बना रही हैं, जिन्होंने विवरण के बारे में लिल की भूमिका निभाई।

उसने कहा, "हम आज एक कॉल पर आने वाले थे, और मैं आपसे बात कर रहा हूं और मैं उनसे बात नहीं कर सकता। हां, हम कोयोट अग्ली 2 या एक श्रृंखला करने की कोशिश कर रहे हैं।” उन्होंने फिल्म के लिए अपने ऑडिशन के बारे में भी बताया। "कोयोट अग्ली के लिए मेरे ऑडिशन के लिए, उन्होंने मुझसे पूछा कि मुझे कौन सा गाना बजाना है। मैं हर तरह से सहज हूँ।' वे खेल को आगे ले जाते हैं। मैं इस विशाल होटल के कमरे में हूँ, ये सभी कास्टिंग लोग मुझे देख रहे थे। और मैं नाच रहा हूं। मैं सिर हिला रहा हूँ।

वही “पूरा गाना मैं नाचने लगा। फिर मेरी सांस फूलने लगी, और फिर वे सब बस हँसने लगे। उन्होंने कहा, 'हमें बहुत खेद है, लेकिन हम इतना आनंद ले रहे थे, हमने संगीत को जारी रखा।' नायाब के लिए, कोयोट यूगली ने 20 साल पहले 2000 में बॉक्स ऑफिस पर 113 मिलियन अमरीकी डालर कमाए। फिल्म ने वायलेट सैनफोर्ड (पाइपर पेराबो) का अनुसरण किया, जो गायन को आगे बढ़ाने के लिए न्यूयॉर्क चले गए और बार, कुओट अग्ली को बनाने के लिए बार में काम करना शुरू कर दिया। 

ज़ीन मलिक और गीगी हदीद ज़िगी के जन्म के बाद पहली बार हुए स्पॉट

टॉम हॉलैंड के स्पाइडर मैन 3 की टीम को मिला नया सदस्य

हैरिस के समर्थन में आई टेलर स्विफ्ट बिडेन, कहीं ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -