ज़ीन मलिक और गीगी हदीद ज़िगी के जन्म के बाद पहली बार हुए स्पॉट
ज़ीन मलिक और गीगी हदीद ज़िगी के जन्म के बाद पहली बार हुए स्पॉट
Share:

ज़ैन मलिक और गीगी हदीद लंबे समय से ट्रेंड कर रहे हैं। पिछले महीने, युवा लवबर्ड्स ज़ैन मलिक और गीगी हदीद तीनों के परिवार बन गए, जब उन्होंने अपने पहले बच्चे का एक साथ स्वागत किया। "हमारी बच्ची इस सप्ताह के अंत में पृथ्वी-पक्ष में शामिल हो गई और उसने पहले से ही हमारी दुनिया बदल दी है। इसलिए प्यार में," नई माँ अपनी बेटी के छोटे हाथ के ब्लैक एंड वाइट तस्वीर को साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई थी। एक महीने के बाद से उनके नन्हे मेहमान की उपस्थिति हो चुकी है और एक जोड़े के रूप में खुद के लिए कुछ समय निकलने के बाद, हदीद और मलिक ने हाल ही में घर पर एक रोमांटिक डेट की था, जबकि बेबी ज़ीगी की देखभाल उसकी दादी पोती योलांडा हदीद द्वारा की जा रही थी।

हालांकि प्रशंसकों को वास्तव में एक ज़ीजी सेल्फी नहीं मिल सकती है जैसे कि वे उम्मीद करते थे; बल्कि, गिगी ने अपने फैनबेस को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर डेट नाइट के लिए बनाए गए खाने के रन-वे के साथ साझा किया: मशरूम पास्ता के साथ ब्राउन ऋषि बटर चिकन पिकासा। 25 साल की सुपरमॉडल ने अपनी आईजी कहानी के रूप में लिप-स्मैकिंग फूड के अंतिम परिणाम को साझा करते हुए लिखा, "मॉम एंड डैड की फर्स्ट डेट नाइट। 

इस बीच, यह शुरू में एक प्रमुख दैनिक द्वारा रिपोर्ट किया गया था कि बेबी ज़ीगी की जन्म तिथि 19 सितंबर थी और यह न्यू यॉर्क नहीं था लेकिन ग्रामीण पेंसिल्वेनिया में मलिक और हदीद का खेत था (युगल ने योलान्डा और बेला रीड के साथ वहां विचरण किया था) जहां सुपर मॉडल का जन्म हुआ था। दंपति के प्रशंसक अब उत्सुकता से बेबी ज़ीजी की पहली फोटो के साथ-साथ उसके चुने हुए नाम का भी इंतजार कर रहे हैं, जिसे माता-पिता ने अभी भी नहीं रखा है।

टॉम हॉलैंड के स्पाइडर मैन 3 की टीम को मिला नया सदस्य

हैरिस के समर्थन में आई टेलर स्विफ्ट बिडेन, कहीं ये बात

जस्टिन बीबर और हैली बाल्डविन ने साझा की अपने पिज्जा नाईट की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -