वैम्पायर डायरीज़ के सह-कलाकारों में ट्विटर पर छिड़ी जंग
वैम्पायर डायरीज़ के सह-कलाकारों में ट्विटर पर छिड़ी जंग
Share:

हाल ही में दो हॉलीवुड सितारों के बीच एक बड़ी बहस हुई है। वैम्पायर डायरी के सितारों को सोशल मीडिया पर फिर से ट्रेंड करते देखा गया। उपराष्ट्रपति की बहस के बाद "अलारिक" ट्रेंड कर रहा था और वैम्पायर डायरीज के सह-कलाकारों पॉल वेस्ले और मैथ्यू डेविस (जो सीडब्ल्यू शो में अलारिक साल्ट्ज़मैन का किरदार निभा रहे थे) के बीच ट्विटर झड़प के कारण ऐसा प्रतीत होता है। जाहिर है, जैसा कि डेविस ने देखा था, वह डोनाल्ड ट्रम्प के कथित तौर पर पर्याप्त बोलने का समय नहीं होने से परेशान था। हटाए गए ट्वीट्स के बाद, डेविस ने सलाह दी कि पेंस को मध्यस्थ द्वारा बहुत अधिक बाधित किया गया था।

वही यह सब तब शुरू हुआ जब मैथ्यू ने ट्वीट किया, "यह अच्छा होगा यदि मॉडरेटर पेंस को रोकना बंद कर दें और उन्हें अपनी बात खत्म करने दें।" पॉल ने सीधे जवाब देते हुए कहा, "यह अच्छा होगा अगर पेंस ने उस सवाल का जवाब दिया जो उन्हें मूल रूप से विक्षेपित करने के बजाय पूछा गया था।" बाद में उन्होंने उसे भी हटा दिया। मैथ्यू उद्धरण ने उस पोस्ट को ट्वीट किया और कहा, "पॉल अपराधियों और हारे हुए लोगों के लिए वोट करना पसंद करता है, ठीक उसी तरह जैसे उसने 2016 में किया था। इस मामले पर आपकी राय जहां तक मेरा संबंध है, थोड़ा वजन वहन करती है।" पॉल ने फिर स्पष्ट किया, "तुम गलत हो! मैंने 2016 में ट्रम्प को वोट नहीं दिया।"

पॉल ने तब लिखा, "अलारिक ने कुछ हार पा ली, जिसे वह खो रहा है।" Vervain शो की एक ऐसी जड़ी-बूटी है जो पिशाचों को कमजोर कर देती है। इस व्यावहारिक तर्क में डेविस के वेसले के प्रशंसकों पर जिब लेना और उन्हें व्यंग्यात्मक रूप से "सुपर क्लासी" कहना और "जम्हाई" लिखकर अपनी बोरियत का संकेत देना शामिल था। ऐसा लगता है कि उस बिंदु पर, वेस्ले ने आगे बढ़ने का फैसला किया और इसके साथ समाप्त हुआ, "लाइट अप बेबी बॉय यू यू यू मिस मी। @ImMatthew_Davis लव यू, बडी।"

टाइरा बैंक्स ने केली क्लार्कसन शो में बीन्स का बिखेरा जलवा

ज़ीन मलिक और गीगी हदीद ज़िगी के जन्म के बाद पहली बार हुए स्पॉट

टॉम हॉलैंड के स्पाइडर मैन 3 की टीम को मिला नया सदस्य

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -