मतदान केंद्रों का नक्शा बनाने के लिए पटवारी और कोटवार ने फांदी स्कूल की दीवार
मतदान केंद्रों का नक्शा बनाने के लिए पटवारी और कोटवार ने फांदी स्कूल की दीवार
Share:

नरसिंहपुर। निर्वाचन आयोग के निर्देश पर मतदान केंद्रों का नक्शा बन रहा है। और जिसके तहत  दिन शनिवार को मतदान बूथ का नक्शा बनाने पटवारी-कोटवार को बालक प्राइमरी स्कूल की दीवार फांदकर अंदर जाना पड़ा। मतदान बूथ का नक्शा बनाने पटवारी ग्राम कोटवार को लेकर दोपहर करीब साढ़े 3 बजे स्कूल पहुंचे लेकिन स्कूल बंद मिला। करीब एक घंटे स्कूल खुलवाने चाबी की तलाशी चली, जब भृत्य चाबी लेकर आया तो कमरों का नापजोख हो सका.

निर्वाचन आयोग के निर्देश पर मतदान केंद्रों का नक्शा बन रहा है। जिसके तहत शनिवार की दोपहर साढ़े 3 बजे पटवारी तारापत पटैल, ब्रजेश नामदेव ग्राम कोटवार घनश्याम मेहरा, शारदा मेहरा को लेकर स्कूल पहुंचे। लेकिन स्कूल में ताला लटका मिला। स्कूल खुलवाने के लिए करीब एक घंटे राजस्व अमले ने स्टाफ के लोगों के आने का इंतजार किया था.

लेकिन जब काफी देर हुई तो अमला कार्य करने के लिए स्कूल की बांउड्रीवाल फांदकर परिसर में पहुंचा। बालक प्राइमरी स्कूल में बूथ क्रमांक 196 बनाया जाता है। जिसके कारण अमले ने स्कूल में कुल कक्ष, खिड़की, दरवाजे का नाप जोख लिया। काफी देर बाद जब भृत्य स्कूल की चाबी लेकर आया तो बताया कि स्कूल साढ़े 3 बजे ही बंद हुआ था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -