हुई कोमोलिका की धमाकेदार एंट्री, देखकर घायल हुए टीवी स्टार्स और बॉलीवुड सेलेब्स
हुई कोमोलिका की धमाकेदार एंट्री, देखकर घायल हुए टीवी स्टार्स और बॉलीवुड सेलेब्स
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते कल 'कसौटी जिंदगी के 2' का नया प्रोमो सामने आया और उस प्रोमो के जरिए निर्माताओं ने कोमोलिका के किरदार से फैंस को रुबरु करवाया है जो हैरान कर देने वाला रहा. जी हाँ, बीते कल एकता ने सोशल मीडिया पर इस सीरियल का प्रोमो रिलीज करके जानकारी दी है कि कोमोलिका अपने बेबाकपन और कातिलाना अदाओं से लोगों को घायल करती हुई नजर आने वाली हैं लेकिन कोमोलिका ने तो सच में सभी को घायल ही कर दिया.

प्रोमो में हिना खान का कातिलाना अंदाज देखकर फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे है सभी कोमोलिका को देखकर बेताब नजारा आ रहे हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि फैंस के साथ-साथ टीवी और बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी इस प्रोमो पर लगातार अपने रिएक्शन दे रहे है. जी हाँ केवल दर्शकों को ही नहीं बल्कि टीवी स्टार्स और बॉलीवुड स्टार्स को भी हिना खान की अदाएं भा गईं हैं. एली गोनी, हितेन तेजवानी, प्रियांक शर्मा, मोनालिसा, क्रिस्टल डिसूजा, अदिति भाटिया, एवलीन शर्मा, अमृता खानविलकर, पत्रलेखा, रोहन मेहरा, सुमेर एस पसरीचा और रश्मि देसाई सभी हिना को उनके नए प्रोजेक्ट के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं और सभी ने हिना को देखकर एक अलग ही रिएक्शन दिया है.

आप सभी को पता ही होगा कि हिना लगभग आठ साल तक सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में एक सीधी साधी बहू का किरदार निभाती रहीं लेकिन उसके बाद वह शो से गायब हो गईं और रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आईं और उसी के साथ उन्हें रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी देखा गया और अब वह कोमोलिका बनकर पर्दे पर उतरीं हैं जो देखना वाकई में दिलचस्प होगा.

Video: हो गई कोमोलिका की धांसू एंट्री, दिखा सेक्सी और हॉट अंदाज

कोमोलिका से कहीं ज्यादा पसंद की जाती है यह विलेन

#MeToo के सपोर्ट में आईं हिना खान, ट्वीट कर लिखी यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -