कोमोलिका से कहीं ज्यादा पसंद की जाती है यह विलेन
कोमोलिका से कहीं ज्यादा पसंद की जाती है यह विलेन
Share:

आए दिन अपनी हॉटनेस से सभी को दीवाना बनाने वाली कंगना शर्मा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को शेयर कर तहलका मचा दिया है इन तस्वीरों में वह सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं. कंगना ने 'दिया बाती हम के सीजन 2' में तब एंट्री ली थी जब शो में संध्या की बेटी कनक और उमा की कहानी दिखाई जा रही थी और उमा खुद को पुलिस से बचाने की चक्कर में दिखाई दे रही थी उस दौरान उन्होंने शो में बतौर विलन एंट्री ली थी. कंगना को शो की सबसे हॉट विलेन कहा जाता है और उन्हें टीवी इंडस्ट्री की भी सबसे हॉट विलेन कहा जाता है.

कंगना वाकई में सेक्सी हैं और अपने हॉट अंदाज से सेक्सी अंदाज से सभी को दीवाना बना देती हैं. कंगना ग्रेट ग्रैंड मस्ती में नजर आ चुकीं हैं इस फिल्म में कंगना अपने हॅाट लुक को लेकर काफी चर्चा में रही थीं और सभी को पसंद आईं थीं. आप सभी को बता दें कि सोशल मीडिया पर कंगना काफी एक्टिव रहती हैं और वह बहुत अच्छी सिंगर भी हैं उन्हें गायकी और एक्टिंग से अधिक लगाव है.

आप सभी को यह भी बता दें कि हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है “ you say freak “i say unique Photography - @karanhenry @shirazhenry Makeup. - @makeup_asfaque Hair - @niralisonisoni इस तस्वीर में वह गोल्डन ड्रेस में सेक्सी नजर आ रहीं हैं. कंगना को कोमोलिका से भी सेक्सी विलेन के रूप में जाना जाता है. फैंस का कहना है कि कंगना हिना खान से ज्यादा सेक्सी और बोल्ड हैं.

ब्लू साड़ी पहनकर इस खूबसूरत विलेन ने मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -