Video: हो गई कोमोलिका की धांसू एंट्री, दिखा गजब का नजारा
Video: हो गई कोमोलिका की धांसू एंट्री, दिखा गजब का नजारा
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों लगातार टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में कोमोलिका का इंतज़ार हो रहा है सभी को कोमोलिका को देखने कि बेताबी है. ऐसे में इन दिनों यह शो खूब पॉपुलर हो रहा है इस शो में इस समय केवल एक ही एक्ट्रेस का इंतज़ार है और वह है कोमोलिका यानी हिना खान का क्योंकि अब तो यह तय हो चुका है कि शो में कोमोलिका हिना खान ही है. आप सभी जानते ही हैं कि कोमोलिका को लेकर कितना सस्पेंस बना हुआ था जो आज खुल चुका है.

 

हाल ही में एकता कपूर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे कोमोलिका का चेहरा दिखा दिया गया है और वह कोई और नहीं बल्कि हिना खान है. जी हाँ, हाल ही में एकता कपूर के उस वीडियो को हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है 'nd so the adventure begins! #Komolika #NewBeginnings #Repost @ektaravikapoor with @get_repostBihar ka bewagpan aur bengal ki adaa .... welcome @realhinakhan as KOMOLIKA' इस वीडियो में हिना का लुक देखने के बाद आप किसी और को देखना ही नहीं चाहेंगे क्योंकि वह बहुत सेक्सी और शानदार नजर आ रहीं हैं.

आपको पता ही है कि हिना छोटे पर्दे का एक जाना माना चेहरा है और कोमोलिका के लुक में लोग उन्हें कब से देखना चाहते थे जो आज सामने दिख ही गया. हिना खान इस लुक में बहुत खूबसूरत लग रहीं हैं. हिना का अंदाज वाकई में कमाल है और वह पहले वाली कोमोलिका से कहीं ज्यादा हॉट लग रहीं हैं.

अनुराग और प्रेरणा की प्रेमकहानी को ग्रहण लगाने आ रहीं हैं कोमोलिका

#MeToo के सपोर्ट में आईं हिना खान, ट्वीट कर लिखी यह बात

गोल्डन ड्रेस में गोल्ड की तरह चमकती नजर आईं सपना चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -