बाजार में भी चला कोमोलिका का काला जादू, बिकने लगी उनके नाम की ज्वेलरी
बाजार में भी चला कोमोलिका का काला जादू, बिकने लगी उनके नाम की ज्वेलरी
Share:

आप सभी को बता दें कि हिना खान बीते कई महीनों से खूब सुर्खियां बटोर रही है और उनके कोमोलिका के लुक के इंतज़ार में सभी ने कई दिन गुजारे जिसके बाद्द उनका लुक देखने को मिला. ऐसे में बीते दिनों ही हिना ने एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' में धमाकेदार एंट्री ली है और हिना इस सीरियल में कोमोलिका का रोल अदा कर रही है और उन्हें इस अवतार में देखने के बाद फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे है. कोमोलिका के लुक में हिना का कोई जवाब नहीं हैं वह वाकई में बहुत ज्यादा सेक्सी नजर आ रहीं हैं.

शो में कोमोलिका के रुप में हिना की चाल हो या फिर उनके बात करने का ढंग..हर चीज को फैंस काफी पसंद कर रहे है और तो और कोमोलिका की ज्वैलरी और एक्सेसरीज को लेकर भी फैंस के बीच काफी उत्सुकता देखी जा रही है. आप सभी को बता दें कि कोमोलिका की नथ से लेकर चोकर नेकलेस और मेटल वाली पोटली की इन दिनों खूब चर्चा हो रही है और इन दिनों यह मार्केट में कोमोलिका के नाम से बिकने भी लगे हैं. जी हाँ, मार्केट में अब कोमोलिका वाली चोकर और पोटली आ चुकी है और कोमोलिका के नाम से यह बेचीं जा रही हैं.

खबरों के अनुसार कोमोलिका के नाम से ही बाजार में इन सभी चींजों को बेचा जा रहा है और इस बात की जानकारी हिना के द्वारा एक पोस्ट को रिट्वीट करने पर मिली हैं जो आप देख सकते हैं. इससे यह तो साफ़ हो चूका हैं कि केवल लड़के ही नहीं लडकियां भी कोमोलिका की दीवानी हो गईं हैं और उनके जैसे दिखने के जतन कर रहीं हैं. कोमोलिका का कला जादू सब पर चल गया हैं.

हिना खान से खुलेआम प्यार का इजहार करते नजर आए उनके बॉयफ्रेंड

बिग बॉस 12: इस वजह से फ्लॉप हो रहा है इस बार का सीजन

कोमोलिका बनी हिना खान को लोगों ने कहा 'बेबो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -