कोमोलिका बनी हिना खान को लोगों ने कहा 'बेबो'
कोमोलिका बनी हिना खान को लोगों ने कहा 'बेबो'
Share:

आप सभी ने 'कसौटी जिंदगी की 2' का बीते कल यानी सोमवार का एपिसोड तो देखा ही होगा उसे कोई कैसे भूल सकता है क्योंकि उस दिन कोमोलिका की एंट्री शो में हुई है. ऐसे में बीते कल पहली बार नजर आईं कोमोलिका बनीं हिना खान ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी. आप सभी को बता दें कि इस शो में हिना खान की एंट्री का दर्शकों को लंबे समय से इंतज़ार था और इस एंट्री को लेकर शो की शुरुआत से ही काफी चर्चा भी थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Multifandom [ 87k FAM ] (@madiha.creations) on

वहीं टेलिविजन पर सालों से संस्कारी बहू के रोल में नजर आ चुकीं हिना पहली बार अपने वैम्प अवतार में नजर आईं और यह एंट्री कोई ऐसी-वैसी नहीं थी यकीनन हिना का कोमोलिका वाला यह डिफरेंट अंदाज़ उनके फैन्स को जरूर पसंद आया होगा. आप सभी ने देखा ही होगा कि इस एपिसोड में अनुराग बासु से हिना की यह पहली मुलाकात थी और हिना उन्हें देखने के बाद कहती नजर आ रहीं, 'गजब... कौन है ये जिसने कोमोलिका को पलट कर नहीं देखा? कितना अनलकी है...देखा ही नहीं होगा। देख लेता न...तो, न नज़र हिलती न पैर।' शो में हिना खान कोमोलिका बनी है जिन्हे लोगों का अटेंशन पाना काफी पसंद है और उसे इस बात पर हैरानी हो रही कि अनुराग ने उसे अटेंशन नहीं दिया.

ऐसे में आप सभी को याद दिला दें कि करण जौहर की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म 'कभी खुशी कभी ग़म' में करीना कपूर अपने पू कैरक्टर में रितिक रोशन को देखकर कुछ ऐसे ही डायलॉग मारती दिखी थीं, जब ऐक्टर ने उन्हें साफ इग्नोर कर दिया था. वैसे हिना खान ने करीना की याद दिला दी है और यह हम नहीं फैंस कह रहे हैं. सभी उन्हें करीना कपूर से कम्पेयर कर रहे हैं.

विद्या बालन के कारण एकता कपूर ने हिना खान को दिया कोमोलिका का किरदार

आखिरकार हो ही गई कोमोलिका की एंट्री, आते ही लगाई सब जगह आग

कोमोलिका के बाद शो में होगी कोमोलिका के बॉयफ्रेंड की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -