बिग बॉस 12: इस वजह से फ्लॉप हो रहा है इस बार का सीजन
बिग बॉस 12: इस वजह से फ्लॉप हो रहा है इस बार का सीजन
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' का सातवां हफ्ता शुरू हो गया है और इसी के साथ ही शो को शुरु हुए भी डेढ महीना होने लगा है. आपको पता ही होगा कि मेकर्स इस शो को धमाकेदार बनाने के लिए कई ट्विस्ट ला रहे हैं लेकिन इन सबके बावजूद ङी यह शो नाकामयाब साबित हो रहा है. वहीं ग्रैंड प्रीमियर के दिन जब कंटेस्टेंट्स के नामों पर मुहर लगी, तो दर्शकों को लगा कि ये 11वें सीजन से कहीं ज्यादा रोमांचक और मजेदार होगा लेकिन सभी उम्मीदें शो के बढ़ते दिनों के साथ मर गईं लेकिन इसे अब तक का सबसे कमजोर सीजन कहना गलत नहीं होगा. अब आइए बताते हैं इस सीजन के फ्लॉप होने के सबसे बड़े कारण हैं.

नो एंटरटेनमेंट फैक्टर - आप सभी देख रहे होंगे इस सीजन में भी लड़ाई-झगड़े और चिल्लमचिल्ली है लेकिन एंटरटेनमेंट फैक्टर मिसिंग है वहीं शुरुआत में दीपक ठाकुर दर्शकों का मनोरंजन कर रहे थे, लेकिन धीरे-धीरे वे गेम के प्रति इतने सीरियस हो गए कि लोगों का एंटरटेनमेंट करना भूल गए.

फ्लॉप कंटेस्टेंट्स -बिग बॉस-12 के टीआरपी की मार झेलने की सबसे बड़ी वजह कंटेस्टेंट का फ्लॉप होना है वहीं दीपिका कक्कड़, श्रीसंत, सृष्टि रोडे और श्रीसंत से दर्शकों को अच्छे गेम की उम्मीद थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ और नेहा पेंडसे तो पहले ही बाहर हो चुकी हैं. इसी के साथ दीपिका अपनी इमेज के चलते कॉन्सियस हैं, टास्क में एग्रेसिव नजर नहीं आती.

नो रोमांटिक एंगल -बिग बॉस हाउस में इस बार कपल के तौर पर जसलीन और अनूप जलोटा की एंट्री हुई थी लेकिन शो में लोगों की उनकी कोई देखने को नहीं मिली. आप सभी ने देखा ही होगा कि उनका गुरु-शिष्या रिलेशन ज्यादा उभर कर आया. वहीं अब बेघर होने के बाद अनपू जलोटा ने अफेयर होने से ही इंकार कर दिया है, तो वो केमिस्ट्री कहां से दिखती.

मिसिंग मास्टरमाइंड प्लेयर - बिग बॉस-11 के सबसे ज्यादा हिट होने की एक वजह ये थी कि सभी टास्क अच्छी रणनीति, सूझ-बूझ के साथ किए गए थे आप सभी ने देखा ही होगा कि विकास गुप्ता को सीजन का मास्टरमाइंड कहा गया था क्योंकि उन्होंने ज्यादातर टास्क अपने नाम किए. साथ ही उनकी गेम ने शो को और मजेदार बनाया था वहीं इस बार कोई मास्टरमाइंड है ही नहीं.

नहीं है कोई विवादित कंटेस्टेंट - इस बार शो में कोई विवादित कंटेस्टेंट नहीं है वहीं श्रीसंत का नाम विवादों में रहा तो है लेकिन वे शो को ज्यादा कुछ मसाला नहीं दे पा रहे हैं वहीं पिछले सीजन की बात करें तो अर्शी खान, संभावना सेठ, राखी सावंत, डॉली बिंद्रा, आकाशदीप, राजा चौधरी, इमाम सिद्दीकी, कमाल आर खान, स्वामी ओम ने अपनी मौजूदगी से शो को सुर्खियों में रखा था.

Video : विकास गुप्ता को अपना नौकर बनाकर बिग बॉस के घर में पहुंची शिल्पा शिंदे

बिग बॉस के घर में रोहित को कहा गया गे, भड़की माँ ने ऐसे दिया जवाब

बिग बॉस 12: इस कंटेस्टेंट से प्यार करने लगे हैं दीपक, कर दिया प्रपोस लेकिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -