कोरोना संक्रमित मिले विधायक गोपीरेड्डी श्रीनिवास रेड्डी
कोरोना संक्रमित मिले विधायक गोपीरेड्डी श्रीनिवास रेड्डी
Share:

गुंटूर (आंध्र प्रदेश) : इस समय कोरोना के बढ़ते मामले देखते हुए कई लोग ऐसे हैं जो डरे हुए हैं. कोरोना सभी को हो रहा है फिर वह आम इंसान हो या कोई सेलेब या फिर कोई नेता. अब इसी क्रम में हाल ही में खबर आई है कि नरसरावपेट निर्वचान क्षेत्र के विधायक डॉ गोपीरेड्डी श्रीनिवास रेड्डी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. जी हाँ, इस बारे में खुद विधायक ने बताया है. हाल ही में उन्होंने इस बारे में बताया कि, 'उन्हें बदन और सिर दर्द होने के कारण कोविड टेस्टिंग करवाई. टेस्टिंग में उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.' इसके अलावा गोपी रेड्डी ने यह भी कहा है कि, 'इस समय वह होम क्वारेंटाइन में है और डॉक्टरों के सुझाव के अनुसार इलाज जारी है.'

इस दौरान विधायक गोपी रेड्डी ने लोगों से अपील की है कि 'जब तक उनकी रिपोर्ट नेगेटिव नहीं आती ,तब तक कोई भी उनसे संपर्क न करें.' इसी के साथ विधायक गोपीरेड्डी श्रीनिवासरेड्डी ने उन लोगों से भी अपील की है जो पिछले चार-पांच दिनों से मिले हैं, वह भी कोविड टेस्टिंग करवा लें. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि किसी को मेरे स्वास्थ्य को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं हैं. जल्द ही स्वस्थ्य होकर लोगों की बीच आऊंगा. आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस समय सबसे ज्यादा कोरोना के टेस्ट अगर कहीं किये जा रहे हैं तो वह है आंध्र प्रदेश.

यहाँ रिकार्डस्तर पर कोरोना टेस्ट हो रहे हैं. अब तक राज्यभर में अब तक कुल 31 लाख 91 हजार 326 लोगों का टेस्ट किया जा चुका है. बीते 24 घंटे में कुल 61,469 सैंपल्स का टेस्ट किया गया, जिसमें 10,276 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं. वहीं 8,593 लोगों को विभिन्न अस्पतालों से छुट्टी दी जा चुकी है.

खोले गए प्रकाशम बैराज के 70 गेट, निचले इलाके के लोगों को दी यह चेतावनी

तेलंगाना में 2384 तो आंध्र-प्रदेश में 10276 सामने आए कोरोना के नए मामले

CM YS जगन ने दी मेगास्टार चिरंजीवी को जन्मदिन की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -