अमीर पति चाहती है ये मशहूर अदाकारा, बोली- 'शादीशुदा भी चलेगा'!
अमीर पति चाहती है ये मशहूर अदाकारा, बोली- 'शादीशुदा भी चलेगा'!
Share:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) हाल ही में करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण सीजन 7' (Koffee With Karan 7) में शामिल हुईं थीं और इस दौरान दोनों ने जमकर एक दूजे के बारे में बात की। इसी के साथ दोनों ने कई खुलासे भी किये। जी दरअसल दोनों ने अपनी-अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे खुलासा किया और अब दोनों ही खूब वाहवाही बटोर रही हैं। जी दरअसल शो के बीच जाह्नवी ने खुलासा किया कि वह किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहतीं हैं, वहीं इस दौरान सारा ने अपने फ्यूचर प्लान के बारे में बताते हुए कहा कि उन्हें अमीर पति चाहिए। जी दरअसल 'कॉफी विद करण सीजन 7' शो के दौरान करण ने सारा से कार्तिक आर्यन संग अफेयर, डेटिंग और क्रश को लेकर खुलासा किया। इस दौरान सारा ने एक सेगमेंट में कबूल किया कि वह रणवीर सिंह से शादी करना चाहेंगी।

इसी के साथ उन्होंने कहा, 'मैरिड मैन उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं है।' वहीं आगे एक और सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि वह किस तरह के लड़के संग शादी करना चाहती हैं। उन्होंने जवाब देते हुए कहा, 'मुझे अमीर पति चाहिए। इसके साथ ही मुझे अंडरस्टैडिंग, इमोशनल पति चाहिए।' वहीं इसके बाद करण ने सारा से पूछा कि वह आगे किसे डेट करना चाहेंगी। इस पर सारा ने साउथ के सुपरस्टार्स विजय देवरकोंडा का नाम लिया।

इसी के साथ ही उन्होंने बताया कि विजय देवरकोंडा उनके लेटेस्ट क्रश हैं। आप सभी को बता दें कि करण जौहर ने जब जाह्नवी कपूर से कहा कि मैं चाहता हूं कि अगली बार जब आप मिले तो नए रिलेशनशिप के साथ मिले। इस पर जाह्नवी ने कहा, कि वह किसी के साथ रिलेशन में रहना चाहती हैं। आगे उन्होंने कहा- 'मैं अभी अपनी ग्रोथ और करियर को लेकर बहुत पजेसिव हूं।' वहीं जाह्नवी के इस जवाब पर करण ने कहा कि 'ये क्या आप दोनों चीजों को साथ में मैनेज करना पसंद नहीं करेंगी?' तो अदाकारा ने ऐसा करने से मना दिया।

'सुष्मिता सेन तुम्हें पैसे के लिए डेट कर रही है', जानिए ललित मोदी को किसने कही ये बात

सुष्मिता-रोहमन के ब्रेकअप पर ख़ुशी से झूम उठे थे ललित मोदी, किया था ये काम!

'सब ट्राय करो फिर सही चुनो', सुष्मिता-ललित के अफेयर की खबर पर आई मीम्स की बाढ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -