Koffee With Karan : जानिए कौन होगा पहला मेहमान
Koffee With Karan : जानिए कौन होगा पहला मेहमान
Share:

छोटे परदे के लोकप्रिय चैट शो में कॉफी विद करण का नाम आता है. इस खास चैट शो सिलेब्रिटी के बारे में सबकुछ बताने का वादा करता है और अपने वादे पर यह शो खड़ा उतरता है. बता दे कि इसकी मेजबानी फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर करते हैं. इसके अलावा वह फिल्म इंडस्ट्री के साथियों पर बेहतरीन टिप्पणी भी करते हैं. जिससे दर्शकों के सामने बहुत सी गुप्त बाते सामने आ जाती है.

करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा के साथ पिछले सीजन में करण जौहर ने शानदार ग्रैंड फिनाले किया. माना जा रहा है कि इस बार वह फिर वापसी करने वाले है. इस बार के शो का नाम होगा, 'कॉफी विद करण-टाइम मशीन'. इसका ट्रेलर भी जारी किया गया है. ट्रेलर में शाहरुख खान के सर्वश्रेष्ठ मूममेंट को दिखाया जाएगा. ट्रेलर में आलिया भट्ट और काजोल के साथ उनके एपिरेंस को साझा करते हुए दिखाया जाने वाला है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार 2 मिनट 52 सेकंड के इस ट्रेलर में दर्शकों को शाहरुख के साथ दिलचस्प सवालों की भी याद दिलाई जाएगी, जिसका जवाब किंग खान ने कॉफी विद करण के दौरान किया था. ट्रेलर में शाहरुख खान के हुलिया में हुए बदलाव को भी दिखाया जाता है. अलग-अलग हेयर स्टाइल, अलग-अलग ट्रेंड भी आप दखेंगे. शो का ट्रेलर लाजवाब नजर आ रहा है. दर्शकों को भी जल्द इस शो का नया रूप देखने को मिलने वाला है.

पिता के निधन से दुःख में डूबा यह बिग बॉस कंटेस्टेंट, सेलेब्स को लगा झटका

मिष्टी और अबीर के रोमांस में खलल डालेगी कुहू, होगा तलाक

तीज पर कार्तिक के लिए व्रत रखेंगी दो पत्नियां, आएगा धमाकेदार ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -