छुपाते-छुपाते दिख ही गया कैटरीना कैफ का बेबी बंप!, वीडियो वायरल
छुपाते-छुपाते दिख ही गया कैटरीना कैफ का बेबी बंप!, वीडियो वायरल
Share:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। आपको पता हो वह हाल ही में अपना बर्थडे (Katrina Kaif birthday) सेलिब्रेट करने के लिए फैमिली और फ्रेंड्स के साथ मालदीव पहुंची थी। वहां से उनकी कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए और अब एक वीडियो ने लोगों के बीच कोहराम मचा डाला है। जी दरअसल पहले कैटरीना के फैंस का कहना था कि एक्ट्रेस अपने बर्थडे पर प्रेग्नेंसी (Katrina Kaif pregnancy) की अनाउंसमेंट करेंगी, हालांकि, ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। वहीं अब तक उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगने बंद नहीं हुए हैं। अब हाल ही में एक वीडियो (Katrina Kaif viral video) सामने आया है और इस वीडियो में कैटरीना का बेबी बंप (Katrina Kaif baby bump) दिख गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

इसे देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रह गया है। जी हाँ और अब लोग एक्ट्रेस और विक्की को ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं। आप सभी को बता दें कि ये वीडियो पिंकविला के ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Katrina Kaif on instagram) पेज से शेयर की गई है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैटरीना के वेकेशन (Katrina Kaif on vacation) के छोटे-छोटे और मस्ती भरे पल दिखाए गए हैं। हालाँकि इसी बीच जब कैमरा कैट की तरफ जाता है, तो देखा जा सकता है कि स्माइल करते हुए उनका बेबी बंप भी कैमरे में कैद हो जाता है। अब यह सामने आने के बाद से फैंस की एक्साइटमेंट डबल हो गई है। वैसे अब तक इस पर कोई पुष्टि नहीं की जा सकती, क्योंकि अभी तक ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आयी है।

अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो कैटरीना जल्द साजिद नाडियाडवाला (Katrina Kaif in Sajid Nadiadwala film) के अपकमिंग प्रोजेक्ट में काम करने वाली हैं। जिसमें एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन (Katrina Kaif Kartik Aaryan) के अपोजिट होंगी। इसके अलावा दीपिका पादुकोण भी इस फिल्म में लीड रोल में रहेंगी। अभी तक इस फिल्म का टाइटल रिलीज नहीं किया गया है। दूसरी तरफ इसके अलावा भी कैटरीना कई फिल्मों पर काम कर रहीं हैं। जिनमें 'जी ले जरा', 'फोन भूत', 'मैरी क्रिसमस', 'टाइगर 3' कगा नाम शामिल है।

पिता बनने वाला है यह मशहूर अभिनेता, 4 महीने की प्रेग्नेंट है पत्नी

ट्रोलर्स पर फिर भड़के ललित मोदी, कार्टून शेयर कर कही ये बात

इस मशहूर अभिनेता के साथ लिव इन में रह रही है मुग्धा गोडसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -