VIDEO: रोते हुए फैन ने अक्षय को लगा लिया गले, एक्टर भी हो गए इमोशनल
VIDEO: रोते हुए फैन ने अक्षय को लगा लिया गले, एक्टर भी हो गए इमोशनल
Share:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी कई फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में है। अब हाल ही में वह अपनी एक अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर मुंबई लौटे है और कुछ मिनट पहले एयरपोर्ट से उनकी ढेर सारी फोटोज और वीडियो वायरल हुए। इस समय उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप अक्षय को देख सकते हैं। जी दरअसल अक्षय को देखकर उनकी एक बुजुर्ग महिला फैन अचानक खिलखिलाते हुए उनके पास आई तो अक्षय भी उन्हें देखकर हंस दिए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं थोड़ी ही देर में वो महिला काफी इमोशनल हो गई और रोते हुए अक्षय को गले लगा लिया। इस दौरान अपनी फैन को इस तरह देखकर अक्षय भी काफी भावुक हो गए है। आप देख सकते हैं सामने आई फोटोज में बुजुर्ग महिला के साथ अक्षय की बॉन्डिंग देखने लायक है। अक्षय कुमार इन दिनों लगातार अपनी अपकमनिंग फिल्मों की शूटिंग कर रहे है और सालभर में वह आपको कभी फ्री नहीं मिलेंगे। आपको बता दें कि अक्षय कुमार फैन्स के बीच काफी पॉपुलर है। हर उम्र के लोग अक्षय को पसंद करते है।

अक्षय कुमार ने ऊपर से लेकर नीचे तक काले रंग के कपड़े पहन रखे थे। उन्होंने हैट के साथ गॉगल भी कैरी कर रखा था। अक्षय कुमार के चेहरे पर पूरे वक्त खुशी नजर आई और ढेर सारे फैन्स के बीच घिरे अक्षय परेशानी में बिलकुल नहीं नजर आए। वह केवल फैन्स के साथ भीड़ में धीरे-धीरे आगे बढ़ते गए। फिलहाल चर्चा में ये वीडियो है जो लोगों का दिल जीत रहा है।

राज्यसभा मध्याह्न तक के लिए स्थगित

'हनुमान चालीसा' पढ़ने पर 2 हिन्दू छात्रों को इंटर कॉलेज से निकाला, प्रिंसिपल की गिरफ़्तारी की मांग

रघुराम राजन को पसंद आई सरकार की ये योजना, बोले- 'यह दूसरे राज्यों के लिए एक उदाहरण'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -